_____

Government Advertisement

_____

Government Advertisement

_____

मनोरंजन

आसिम के बाद कृष्णा ने खोया आपा, शालीन से हुई तीखी बहस

आसिम के बाद कृष्णा ने खोया आपा, शालीन से हुई तीखी बहस… इसके बाद कृष्णा ने एक वीडियो में अपनी निराशा व्यक्त की और कहा, ‘मेरा दिमाग बहुत खराब है अभी। कोई और आपको नहीं जानता, केवल आप खुद को सबसे अच्छे से जानते हैं। हर तरफ से बहुत दबाव था और हर किसी की टास्क के बारे में अपनी राय थी। सभी को लगा कि स्टंट आसान था।

रोहित शेट्टी द्वारा होस्ट किए जाने वाले स्टंट आधारित रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 14’ को लेकर विवाद जल्द खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। हाल ही में आसिम रियाज की बहुचर्चित लड़ाई ने खूब सुर्खियां बटोरीं। वहीं, अब शो की एक और प्रतिभागी ने अपने साथी प्रतियोगियों पर हमला बोल दिया है। यह कोई और नहीं बल्कि जैकी श्रॉफ की बेटी और टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ थीं। रियलिटी शो के नए एपिसोड में कृष्णा की शालीन भनोट और निमृत कौर अहलूवालिया से बहस हो गई।

कृष्णा पर अपनी सुविधानुसार स्टंट करने का आरोप लगने के बाद तीनों के बीच तनाव बढ़ गया। ‘खतरों के खिलाड़ी 14’ के हालिया एपिसोड में रोहित शेट्टी ने कृष्णा और शालीन से कहा कि वे आपस में तय करें कि गश्मीर महाजनी के खिलाफ रेड फंडा टास्क कौन करेगा। इसके बाद कृष्णा पीछे हट गए और शालीन से स्टंट करने को कहा। फिर, निर्माताओं ने टिड्डे का स्टंट पेश किया, जहां रोहित ने आशीष, नियति और कृष्णा को गश्मीर के खिलाफ प्रतिस्पर्धा करने के लिए चुना।

तीन में से दो को यह स्टंट करना था। फिर कृष्णा ने प्रदर्शन करने से इनकार कर दिया और आशीष और नियति को स्टंट करना पड़ा। इस समय, निमृत और शालीन ने कृष्णा से कहा कि उन्हें स्टंट करना चाहिए, क्योंकि वह पिछले स्टंट से पीछे हट गई थीं। हालांकि, इससे कृष्णा चिढ़ गईं और उन्होंने गुस्से में कहा, ‘आपको मुझे यह बताने की जरूरत नहीं है कि मुझे कौन सा स्टंट करना चाहिए और कौन सा नहीं।’ यहां तक ​​कि रोहित शेट्टी ने उन पर स्टंट से बचने का आरोप लगाया।

इसके बाद कृष्णा ने एक वीडियो में अपनी निराशा व्यक्त की और कहा, ‘मेरा दिमाग बहुत खराब है अभी। कोई और आपको नहीं जानता, केवल आप खुद को सबसे अच्छे से जानते हैं। हर तरफ से बहुत दबाव था और हर किसी की टास्क के बारे में अपनी राय थी। सभी को लगा कि स्टंट आसान था। हो सकता है कि यह उनके लिए आसान था, लेकिन यह निश्चित रूप से मेरे लिए आसान नहीं था।’ इसके बाद शो में काफी ड्रामा हुआ।

रिस्पना नदी के फ्लड जोन में आए सैकड़ों घरों पर हो सकती है बड़ी कार्रवाई


आसिम के बाद कृष्णा ने खोया आपा, शालीन से हुई तीखी बहस... इसके बाद कृष्णा ने एक वीडियो में अपनी निराशा व्यक्त की और कहा, 'मेरा दिमाग बहुत खराब है अभी। कोई और आपको नहीं जानता, केवल आप खुद को सबसे अच्छे से जानते हैं। हर तरफ से बहुत दबाव था और हर किसी की टास्क के बारे में अपनी राय थी। सभी को लगा कि स्टंट आसान था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar
Verified by MonsterInsights