_____

Government Advertisement

_____

Government Advertisement

_____

मनोरंजन

उर्वशी हैदराबाद में अस्पताल में भर्ती, NBK 109 के सेट पर हुआ हिप फ्रैक्चर

उर्वशी हैदराबाद में अस्पताल में भर्ती, NBK 109 के सेट पर हुआ हिप फ्रैक्चर… थमन एस को फिल्म के लिए संगीत तैयार करने का काम सौंपा गया है। उल्लेखनीय है कि यह प्रोजेक्ट पवन कल्याण की ‘हरि हर वीरा मल्लू’ के बाद तेलुगु सिनेमा में बॉबी देओल की दूसरी फिल्म होगी.

अभिनेत्री उर्वशी रौतेला को अपनी आगामी तेलुगु फिल्म ‘एनबीके 109’ के सेट पर चोट लगने के बाद हैदराबाद में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अभिनेत्री को एक हाई-ऑक्टेन सीन की शूटिंग के दौरान फ्रैक्चर हुआ और वर्तमान में उसका इलाज चल रहा है।

उर्वशी की टीम ने पुष्टि की है कि उन्हें इंटरट्रोकैनटेरिक हिप फ्रैक्चर हुआ है और हैदराबाद में एक चिकित्सा सुविधा में उनका सर्वोत्तम संभव उपचार किया जा रहा है। इसके अतिरिक्त, उनके बयान के अनुसार, अभिनेत्री के माता-पिता ने उनकी चोट को लेकर फिल्म निर्माताओं के प्रति अपना गुस्सा व्यक्त किया है।

बॉबी कोली द्वारा निर्देशित, बिना शीर्षक वाली यह फिल्म उद्योग में काफी चर्चा बटोर रही है। नंदमुरी बालकृष्ण और उर्वशी के अलावा, हाई-ऑक्टेन फिल्म में बॉबी देओल भी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं। फिल्म निर्माता ने सेट पर अभिनेता का स्वागत करने के लिए उनके साथ एक तस्वीर साझा की। इससे पहले, इंडिया टुडे.इन को एक्सक्लूसिव तौर पर पता चला था कि बॉबी देओल को नंदमुरी बालकृष्ण की ‘एनबीके 109’ में खलनायक की भूमिका निभाने के लिए चुना गया है।

मोस्ट वांटेड इनामी बदमाश गिरफ्तार, हत्या व अपहरण समेत…

थमन एस को फिल्म के लिए संगीत तैयार करने का काम सौंपा गया है। उल्लेखनीय है कि यह प्रोजेक्ट पवन कल्याण की ‘हरि हर वीरा मल्लू’ के बाद तेलुगु सिनेमा में बॉबी देओल की दूसरी फिल्म होगी, जिसकी शूटिंग फिलहाल रोक दी गई है क्योंकि अभिनेता लोकसभा चुनाव के लिए प्रचार में व्यस्त थे।


उर्वशी हैदराबाद में अस्पताल में भर्ती, NBK 109 के सेट पर हुआ हिप फ्रैक्चर... थमन एस को फिल्म के लिए संगीत तैयार करने का काम सौंपा गया है। उल्लेखनीय है कि यह प्रोजेक्ट पवन कल्याण की 'हरि हर वीरा मल्लू' के बाद तेलुगु सिनेमा में बॉबी देओल की दूसरी फिल्म होगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar
Verified by MonsterInsights