मनोरंजन

हिना खान के बाल छोटे किए तो रो पड़ीं उनकी मां, देखें वीडियो

हिना खान के बाल छोटे किए तो रो पड़ीं उनकी मां, देखें वीडियो… कुछ दिनों पहले, हिना ने एक अवार्ड शो में भाग लेने के तुरंत बाद अपने पहले कीमोथेरेपी सत्र के लिए अस्पताल जाने का एक वीडियो साझा किया था। वीडियो में हिना ने रेड कार्पेट पर पैपराजी के लिए पोज दिया और एक इवेंट में अवॉर्ड भी लिया.

स्टेज 3 ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रहीं अभिनेत्री हिना खान ने अपने बालों को छोटा करते हुए अपना एक नया वीडियो शेयर किया है। हिना ने गुरुवार को इंस्टाग्राम पर वह क्लिप पोस्ट की जिसमें उनकी मां को भी रोते हुए सुना गया। भावुक होते हुए भी हिना ने पूरे वीडियो के दौरान अपने चेहरे पर मुस्कान बनाए रखी।

वीडियो की शुरुआत हिना के शीशे के सामने बैठे होने से हुई और हिना का दोस्त उनके बाल बना रहे थे। एक्ट्रेस के बगल में उनकी मां बिस्तर पर बैठी थीं। जब हिना ने उसे सांत्वना दी और अपना हाथ बढ़ाया तो उसे रोते हुए सुना गया। हिना ने कहा, “रो मत, प्लीज मम्मा। ये सिर्फ बाल हैं मम्मा। बाल हैं, आप नहीं कटवाते हो?” जब उसकी मां रोना बंद नहीं कर पाई तो हिना ने कहा, “बस आपकी तबीयत खराब हो जाएगी।”

हिना ने अपने बालों की पहली चोटी काटी और उसकी दोस्त ने उसके बाकी बाल काट दिए। वीडियो में हिना छोटे बालों में नजर आईं। उसके अंतिम दर्शन के बाद, उसकी मां अंदर आई और उसे गले लगा लिया। हिना ने उनके गालों पर किस भी किया। हिना ने मुस्कुराते हुए कहा, “बुरा नहीं। मैं आजाद महसूस कर रही हूं।” वीडियो शेयर करते हुए हिना ने लिखा, “आप बैकग्राउंड में मेरी मां की कश्मीरी भाषा में रोने की आवाज (मुझे आशीर्वाद देते हुए) सुन सकते हैं क्योंकि उन्होंने खुद को कुछ ऐसा देखने के लिए तैयार किया जिसकी उन्होंने कभी कल्पना करने की हिम्मत नहीं की थी। हम सभी के पास इसे प्रबंधित करने के लिए समान उपकरण नहीं हैं।” हृदयविदारक भावनाएं।”

“सभी खूबसूरत लोगों के लिए, विशेष रूप से महिलाओं के लिए जो एक ही लड़ाई लड़ रहे हैं, मुझे पता है कि यह कठिन है, मैं जानता हूं कि हम में से अधिकांश के लिए, हमारे बाल वह ताज हैं जिन्हें हम कभी नहीं उतारते। लेकिन क्या होगा अगर आप ऐसी लड़ाई का सामना कर रहे हैं यह कठिन है कि आपको अपने बाल-अपना गौरव, अपना ताज खोना होगा? यदि आप जीतना चाहते हैं तो आपको कुछ कठिन निर्णय लेने होंगे और मैं जीतना चुनती हूं।”

“मैंने इस लड़ाई को जीतने के लिए खुद को हर संभव मौका देने का फैसला किया है। मैंने अपने खूबसूरत बालों को झड़ने से पहले ही छोड़ देने का फैसला किया है। मैं इस मानसिक टूटन को कई हफ्तों तक सहन नहीं करना चाहती थी। इसलिए, मैंने बालों को छोड़ने का फैसला किया है मेरे ताज का क्योंकि मुझे एहसास हुआ है कि मेरा असली ताज मेरा साहस, मेरी ताकत और मेरे लिए मेरा प्यार है (साथ ही).. मैंने इस चरण के लिए एक अच्छा विग बनाने के लिए अपने बालों का उपयोग करने का फैसला किया है। बाल वापस उग आएंगे, भौहें वापस आ जाएंगी, घाव मिट जाएंगे, लेकिन आत्मा बरकरार रहनी चाहिए,” उसने आगे कहा।



“मैं अपनी कहानी, अपनी यात्रा रिकॉर्ड कर रही हूं, ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि खुद को गले लगाने के मेरे प्रयास हर किसी तक पहुंचें। अगर मेरी कहानी किसी के लिए इस हृदयस्पर्शी लेकिन कष्टदायी अनुभव के एक दिन को भी बेहतर बना सकती है, तो यह इसके लायक है … भगवान हमारे दर्द को कम करें और हमें विजयी होने की शक्ति दें, कृपया प्रार्थना करें, मेरे लिए प्रार्थना करें,” हिना ने निष्कर्ष निकाला।



कुछ दिनों पहले, हिना ने एक अवार्ड शो में भाग लेने के तुरंत बाद अपने पहले कीमोथेरेपी सत्र के लिए अस्पताल जाने का एक वीडियो साझा किया था। वीडियो में हिना ने रेड कार्पेट पर पैपराजी के लिए पोज दिया और एक इवेंट में अवॉर्ड भी लिया. फिर, उन्हें कीमो के लिए अस्पताल में देखा गया। हिना ने 28 जून को पुष्टि की कि उन्हें स्टेज तीन स्तन कैंसर का पता चला है।

अभिनेत्री के रहस्यमई जवाब ने अफवाहों को दी आग


हिना खान के बाल छोटे किए तो रो पड़ीं उनकी मां, देखें वीडियो... कुछ दिनों पहले, हिना ने एक अवार्ड शो में भाग लेने के तुरंत बाद अपने पहले कीमोथेरेपी सत्र के लिए अस्पताल जाने का एक वीडियो साझा किया था। वीडियो में हिना ने रेड कार्पेट पर पैपराजी के लिए पोज दिया और एक इवेंट में अवॉर्ड भी लिया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar
Verified by MonsterInsights