मनोरंजनराष्ट्रीय समाचार

शाहरुख की अचानक बिगड़ी तबीयत, हॉस्पिटल में कराना पड़ा एडमिट

शाहरुख की अचानक बिगड़ी तबीयत, हॉस्पिटल में कराना पड़ा एडमिट… वहीं, अहमदाबाद की तापमान पर नजर डालें तो अहमदाबाद का तापमान 40 डिग्री से पार था. इसको लेकर बताया जा रहा है कि इसी वजह से किंग खान की तबियत बिगड़ी और उन्हें एडमिट होने नौबत आ गई. 

मुंबई. एक्टर शाहरुख खान की तबीयत खराब होने के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया. बताया जा रहा है कि डिहाइड्रेशन के कारण अभिनेता को हॉस्पिटल में भर्ती कराना पड़ा. शाहरुख को अहमदाबाद के केडी हॉस्पिटल में एडमिट किया गया. बुधवार को शाहरुख खान को हॉस्पिटल लाया गया था. फिलहाल हॉस्पिटल की ओर से कहा जा रहा है कि उनकी तबियत अब ठीक है.

कई रिपोर्ट में कहा ​गया कि शाहरुख खान को अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है, लेकिन सूत्रों से जानकारी समाने आई है कि किंग खान को अस्पताल से छुट्टी नहीं मिली है. शाहरुख खान की तबियत को लेकर बताया जा रहा है कि एक्टर आईपीएल 2024 क्वालिफायर 1 में अपनी टीम केकेआर के सपोर्ट में अहमदाबाद आए थे और उन्हें नरेंद्र मोदी स्टेडियम में अपनी टीम क्वालिफायर करने की खुशी में उन्हें चियरअप करते और तालियां बजाते हुए देखा गया था.

वहीं, अहमदाबाद की तापमान पर नजर डालें तो अहमदाबाद का तापमान 40 डिग्री से पार था. इसको लेकर बताया जा रहा है कि इसी वजह से किंग खान की तबियत बिगड़ी और उन्हें एडमिट होने नौबत आ गई. एक्ट्रेस जूही चावला और उनकी वाइफ गौरी खान, शाहरुख से मिलने पहुंची थीं.

शाहरुख खान की एक तगड़ी फैन फॉलोविंग है और सोशल मीडिया पर उनके फैन की पूरी आर्मी चलती है. अपने फेवरेट एक्टर की सेहत के बारे में ऐसी खबर सुनी तो फैंस परेशान हो गए और सोशल मीडिया पर उनके लिए दुआ मांगने लगे.

कवर्धा बना ‘अपराध का गढ़’, मां-बांप ने बेटे को पहले करंट लगाया


शाहरुख की अचानक बिगड़ी तबीयत, हॉस्पिटल में कराना पड़ा एडमिट... वहीं, अहमदाबाद की तापमान पर नजर डालें तो अहमदाबाद का तापमान 40 डिग्री से पार था. इसको लेकर बताया जा रहा है कि इसी वजह से किंग खान की तबियत बिगड़ी और उन्हें एडमिट होने नौबत आ गई. 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar
Verified by MonsterInsights