अपराधउत्तर प्रदेश

प्रेमी के घर पिटाई, प्रेमिका ने की आत्महत्या

वैभव को सुधांशी की यह बात बेहद बुरी लगी. उसने प्रेमिका सुधांशी की पिटाई कर अपने घर से भगा दिया. जब सुधांशी अपने घर पहुंची तो गुस्से में वैभव भी वहां भी पहुंच गया. उसने सुधांशी के घर पर जमकर हंगामा किया. उसके परिजनों से मारपीट की, जिसपर पुलिस बुला ली गई. पुलिस वैभव को पकड़कर थाना ले आई. 

यूपी. झांसी में एक युवती ने प्रेमी के शादी से मना करने पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. युवक और युवती काफी समय से लिव-इन-रिलेशनशिप में रह रहे थे. मृतक युवती की उम्र महज 22 साल थी. उसकी मौत से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है. पुलिस ने उसके शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. जानकारी के मुताबिक, घटना झांसी के शहर कोतवाली थाना क्षेत्र के गुदरी बाजार मोहल्ले की है.

जहां एक प्रेमी जोड़ा काफी समय से एक दूसरे के साथ लिव-इन-रिलेशनशिप में रह रहा था. Also Read – मुस्लिम शख्स ने बेटे का शादी कार्ड छपवाया हिंदू रीति रिवाज से, गणेश जी की तस्वीर इस रिलेशनशिप को शादी के में बदलने को लेकर प्रेमिका सुधांशी चक्रवर्ती अपने प्रेमी वैभव पर अक्सर दबाव बनाती रहती थी. लेकिन प्रेमी वैभव कोई न कोई बहाना बनाकर इस बात को टाल देता था. बीते दिन सुधांशी वैभव के घर पहुंची थी. जहां उसने शादी के लिए दबाव बनाते हुए हंगामा करना शुरू कर दिया.

वैभव को सुधांशी की यह बात बेहद बुरी लगी. उसने प्रेमिका सुधांशी की पिटाई कर अपने घर से भगा दिया. जब सुधांशी अपने घर पहुंची तो गुस्से में वैभव भी वहां भी पहुंच गया. उसने सुधांशी के घर पर जमकर हंगामा किया. उसके परिजनों से मारपीट की, जिसपर पुलिस बुला ली गई. पुलिस वैभव को पकड़कर थाना ले आई. इसके बाद प्रेमिका भी थाने पहुंच गई. जहां पुलिस ने दोनों पक्षों से बातचीत की. प्रेमिका सुधांशी अपने प्रेमी वैभव से शादी करना चाहती थी मगर वैभव शादी करने से साफ इनकार करता रहा.

इससे आहत होकर वापस घर लौटी सुधांशी ने देर रात फांसी लगाकर जान दे दी. फिलहाल, मृतका के परिजनों ने प्रेमी वैभव के खिलाफ तहरीर दी है. जिसके आधार पर पुलिस एफआईआर दर्ज कर जांच कर रही है. परिजनों का आरोप है कि वैभव के घरवाले शादी के लिए दहेज की डिमांड कर रहे थे. बात तय भी हो गई थी लेकिन वो लोग डिमांड बढ़ाते जा रहे थे. बात करने पर मारपीट पर उतारू हो गए. इन सबके चलते सुधांशी डिप्रेशन में जा रही थी. आखिर में उसने मौत को गले लगा दिया.


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar
Verified by MonsterInsights