_____

Government Advertisement

_____

Government Advertisement

_____

अपराधउत्तराखण्ड समाचार

दहेज को लेकर गर्भवती को पीटा: फिर बेल्ट से दबाया गला, पीड़िता ने…

दहेज को लेकर गर्भवती को पीटा: फिर बेल्ट से दबाया गला, पीड़िता ने आरोपी पति समेत ससुरालियों पर दर्ज कराया केस… पुलिस ने आदिल, इकरार, पत्नी रिजवाना के खिलाफ केस दर्ज किया है। प्रीत विहार निवासी उजमा ने कोतवाली में दी तहरीर में कहा है कि उनकी शादी एक साल पहले आदिल उर्फ शेरा निवासी सिसई किच्छा से हुई थी। 

ऊधम सिंह नगर। रुद्रपुर में एक महिला ने पति सहित तीन ससुरालियों पर दहेज की खातिर मारपीट कर उत्पीड़न करने का आरोप लगाया है। एसएसपी के आदेश पर पुलिस ने पति, जेठ, जेठानी के खिलाफ केस दर्ज किया है। वार्ड 29 सुभाष काॅलोनी निवासी चांदनी ने पुलिस को बताया कि उसकी शादी मुस्लिम रीति-रिवाज से 19 नवंबर 2022 को आदिल निवासी ग्राम लखपेरागंज जमकोहना जिला लखीमपुर खीरी से हुआ था। आरोप है कि निकाह के बाद से ही पति, जेठ इकरार व जेठानी रिजवाना दहेज में एक लाख रुपये लाने का दबाव बनाते थे।

बीते साल अक्तूबर में सात महीने की गर्भवती होने के बावजूद उसके साथ मारपीट की गई। पति ने बेल्ट से गला दबाने की भी कोशिश की। हालत गंभीर होने पर अस्पताल में भर्ती कराया। इस पर पिता और बड़े भाई उसे मायके ले आए। इस दौरान ससुरालियों ने बिना दहेज लौटने पर जान से मारने की धमकी दी। पांच दिसंबर को उसने बेटे वारिस खान को जन्म दिया। इस पर भी पति और अन्य कोई भी ससुराली रुद्रपुर नहीं आए और ना ही खर्चा दिया।

पुलिस ने आदिल, इकरार, पत्नी रिजवाना के खिलाफ केस दर्ज किया है। प्रीत विहार निवासी उजमा ने कोतवाली में दी तहरीर में कहा है कि उनकी शादी एक साल पहले आदिल उर्फ शेरा निवासी सिसई किच्छा से हुई थी। शादी के बाद से ही पति, ननद रीना और बिचौलिया दहेज को लेकर उनके साथ गालीगलौज व मारपीट करते हैं।

कहा कि आरोपी दहेज में बुलेट की मांग कर रहे हैं। आरोप है कि उसे निकाह के बाद पता चला कि पति पहले से शादीशुदा है और उसकी पहली पत्नी की दो साल की बेटी भी है। आरोप है कि तीन अप्रैल को मारपीट कर उसे घर से निकाल दिया गया। पुलिस ने तीनों पर केस दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी है।

अयोध्या के बाद बदरीनाथ…भाजपा की मंगलौर में अभेद दुर्ग भेदने…


दहेज को लेकर गर्भवती को पीटा: फिर बेल्ट से दबाया गला, पीड़िता ने आरोपी पति समेत ससुरालियों पर दर्ज कराया केस... पुलिस ने आदिल, इकरार, पत्नी रिजवाना के खिलाफ केस दर्ज किया है। प्रीत विहार निवासी उजमा ने कोतवाली में दी तहरीर में कहा है कि उनकी शादी एक साल पहले आदिल उर्फ शेरा निवासी सिसई किच्छा से हुई थी। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar
Verified by MonsterInsights