_____

Government Advertisement

_____

Government Advertisement

_____

मनोरंजन

ईशा अंबानी ने अपने गहनों से सेट किया नया फैशन ट्रेंड, रत्नों से…

ईशा अंबानी ने अपने गहनों से सेट किया नया फैशन ट्रेंड, रत्नों से जड़े हीरों का पहना हार… दिव्यांगता प्रमाण-पत्रों में कथित रूप से जालसाजी करने के आरोप में आईएएस प्रोबेशनरी पूजा खेडकर के खिलाफ चल रही जांच ने सिविल सेवाओं के लिए चयन प्रक्रिया पर ग्रहण लगा दिया है।

रियलिटी टीवी स्टार और अरबपति किम कार्दशियन मुंबई में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के विवाह समारोह में शामिल हुईं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शुभ आशीर्वाद समारोह की तस्वीरें साझा कीं, जो 13 जुलाई को हुआ था।

पोस्ट में नवविवाहित जोड़े के साथ एक तस्वीर भी शामिल थी। फोटो में किम अनंत और राधिका के साथ बातचीत करती नजर आ रही हैं, जो उनसे मिलकर बेहद खुश लग रहे थे। किम ने पोस्ट को कैप्शन दिया, “भारत मेरा दिल है।”

दिव्यांगता प्रमाण-पत्रों में कथित रूप से जालसाजी करने के आरोप में आईएएस प्रोबेशनरी पूजा खेडकर के खिलाफ चल रही जांच ने सिविल सेवाओं के लिए चयन प्रक्रिया पर ग्रहण लगा दिया है।

सोशल मीडिया पर कुछ नौकरशाहों को सेवा में पद हासिल करने के लिए विकलांगता प्रमाण-पत्रों का गलत इस्तेमाल करने के लिए दोषी ठहराया जा रहा है।

अब IAS से अभिनेता बने नौकरशाह अभिषेक सिंह ने संघ लोक सेवा आयोग में चयन के लिए विकलांगता प्रमाण-पत्र का इस्तेमाल करने के आरोपों का जवाब दिया।

किम ने नवविवाहित अनंत-राधिका के साथ तस्वीर साझा की, लिखा…


ईशा अंबानी ने अपने गहनों से सेट किया नया फैशन ट्रेंड, रत्नों से जड़े हीरों का पहना हार... दिव्यांगता प्रमाण-पत्रों में कथित रूप से जालसाजी करने के आरोप में आईएएस प्रोबेशनरी पूजा खेडकर के खिलाफ चल रही जांच ने सिविल सेवाओं के लिए चयन प्रक्रिया पर ग्रहण लगा दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar
Verified by MonsterInsights