मनोरंजन

अनन्या पांडे से ब्रेकअप, पार्टी करते दिखे आदित्य

फिल्म निर्माता करण जौहर ने भी अपने टॉक शो के विभिन्न हालिया एपिसोड के दौरान अनन्या और आदित्य के बारे में संकेत दिए। तब से, उन्हें हवाई अड्डों और विदेश में छुट्टियों पर एक साथ देखा गया।

ऐसा लगता है कि आदित्य रॉय कपूर अभिनेता अनन्या पांडे के साथ अपने कथित ब्रेकअप से आगे बढ़ रहे हैं। अभिनेता को हाल ही में अपनी मेट्रो इन डिनो की सह-कलाकार सारा अली खान के साथ एक मजेदार नाइट आउट पर देखा गया था, जिससे लोगों को आश्चर्य हुआ कि क्या अभिनेताओं के बीच कुछ पक रहा है। तस्वीरों में आदित्य और सारा को फिल्म निर्माता अनुराग बसु के साथ अच्छा समय बिताते देखा जा सकता है।

ऐसा कहा जाता है कि ये तस्वीरें मेट्रो इन डिनो के सेट पर आयोजित फिल्म निर्माता के जन्मदिन समारोह की हैं। तस्वीरों में आदित्य और सारा एक-दूसरे के करीब खड़े हैं, और एक-दूसरे के बीच काफी करीबी रिश्ते में नजर आ रहे हैं, जबकि अनुराग पार्टी में सेंटर स्टेज पर थे। तस्वीरों ने डेटिंग की अफवाहों को हवा दे दी है। अनन्या और आदित्य के रिश्ते में होने की अफवाहें पहली बार 2022 में सामने आईं, जो तब फैल गईं जब वे 2022 में कृति सनोन की दिवाली पार्टी में एक साथ दिखाई दिए।

फिल्म निर्माता करण जौहर ने भी अपने टॉक शो के विभिन्न हालिया एपिसोड के दौरान अनन्या और आदित्य के बारे में संकेत दिए। तब से, उन्हें हवाई अड्डों और विदेश में छुट्टियों पर एक साथ देखा गया। इस हफ्ते की शुरुआत में, एक मनोरंजन दैनिक की एक रिपोर्ट में कहा गया था कि आदित्य और अनन्या पांडे इस साल मार्च में अलग हो गए थे। अलग हो चुके जोड़े के एक करीबी सूत्र ने बताया कि वे एक-दूसरे के साथ सौहार्दपूर्ण रहते हुए आगे बढ़ने की कोशिश कर रहे हैं।

रिपोर्ट में एक सूत्र लगभग एक महीने पहले उनका ब्रेकअप हो गया। वे काफी अच्छे चल रहे थे, और ब्रेकअप हम सभी के लिए एक सदमे के रूप में आया। वे एक-दूसरे के प्रति सौहार्दपूर्ण हैं। अनन्या आगे बढ़ने की कोशिश कर रही है। निःसंदेह, चोट लगी है। वह अपने नए प्यारे दोस्त के साथ समय बिता रही हैं। रिपोर्ट में एक सूत्र के हवाले से कहा गया है। आदित्य भी स्थिति से परिपक्वता से निपटने की कोशिश कर रहे हैं।

कॉफ़ी विद करण सीज़न 8 के एक एपिसोड के दौरान, सारा ने मेट्रो इन डिनो में आदित्य के साथ काम करने के बारे में अनन्या को चिढ़ाया। जब अनन्या, जो रैपिड-फायर राउंड हार गई थी, ने सारा के कॉफी हैंपर की एक झलक पाने की कोशिश की, तो सारा ने मजाक में कहा, अगर तुम मेरे हैंपर को छूओगे, तो मैं तुम्हारे हैंपर को छूउंगी। जब सारा ने अनन्या से कहा कि वह ऐसा नहीं करेंगी, तो खो गए हम कहां के अभिनेता ने उन्हें एक पागल व्यक्ति कहा और जवाब दिया, बेहतर होगा कि आप ऐसा न करें। करण ने बताया कि सारा, अनन्या की ‘हैम्पर’ के साथ एक फिल्म कर रही थीं।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar
Verified by MonsterInsights