मनोरंजन

अभिनेत्री के रहस्यमई जवाब ने अफवाहों को दी आग

अभिनेत्री के रहस्यमई जवाब ने अफवाहों को दी आग… अभिनेत्री का हाल ही में अभिनेता टाइगर श्रॉफ से ब्रेकअप हुआ है। दोनों ने कभी अपने रिश्ते को आधिकारिक तौर पर मीडिया के सामने स्वीकार नहीं किया, लेकिन जब तक दोनों के डेटिंग की अफवाहें थी तब तक दोनों को कई मौकों पर साथ में स्पॉट किया।

कल्कि 2898 AD स्टार दिशा पाटनी अपने नए टैटू को लेकर सुर्खियों में है। दरअसल, हाल ही में अभिनेत्री ने अपने हाथ पर ‘PD’ अक्षर का नया टैटू बनवाया है, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आते ही लोगों ने दिशा का नाम प्रभास से जोड़ दिया। बता दें, दिशा और प्रभास इसी महीने रिलीज हुई ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘कल्कि’ में साथ में स्क्रीन करते दिखाई दिए। ऐसे में लोगों ने अभिनेत्री के टैटू को देखते ही प्रभास के साथ उनकी डेटिंग की अफवाहें उड़ाना शुरू कर दिया। हालाँकि, अब दिशा ने आगे आकर अपने नए टैटू पर सफाई दी है।

दिशा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर टैटू वाली वायरल तस्वीर साझा की, जिसके साथ कैप्शन में उन्होंने लिखा, ‘मेरे टैटू के बारे में इतनी उत्सुकता देखकर बहुत अच्छा लगा! पता लगाइए कि यह खुशी किस बारे में है! #क्लाउडनाइन।’ नए टैटू पर दिशा के जवाब ने सोशल मीडिया यूजर्स की उत्सुकता बढ़ा दी है। उनकी तस्वीर पर लोग कमेंट कर के ‘पीडी’ टैटू का मतलब बता रहे हैं। कई इंस्टाग्राम यूजर्स ने अनुमान लगाते हुए ‘प्रभास डार्लिंग, पाटनी दिशा’ लिखा।

अभिनेत्री का हाल ही में अभिनेता टाइगर श्रॉफ से ब्रेकअप हुआ है। दोनों ने कभी अपने रिश्ते को आधिकारिक तौर पर मीडिया के सामने स्वीकार नहीं किया, लेकिन जब तक दोनों के डेटिंग की अफवाहें थी तब तक दोनों को कई मौकों पर साथ में स्पॉट किया। ब्रेकअप की खबरें आने के बाद दिशा और टाइगर साथ में स्पॉट नहीं हुए हैं।

टाइगर से ब्रेकअप के बाद दिशा को एलेक्जेंडर एलेक्स इलिक के साथ स्पॉट किया गया। एलेक्स ने अपने बाइसेप पर दिशा के चेहरे का बड़ा सा टैटू बनवाया था। हालाँकि, पिछले कुछ समय से इन दोनों को भी मीडिया ने साथ में स्पॉट नहीं किया है। ऐसे में अभिनेत्री की लव लाइफ के बारे में जानने के लिए लोग उत्सुक बैठे हैं।

अमेजन से घर बैठे कमायें 60 हजार, जानें तरीका, करें एप्लाई


अभिनेत्री के रहस्यमई जवाब ने अफवाहों को दी आग... अभिनेत्री का हाल ही में अभिनेता टाइगर श्रॉफ से ब्रेकअप हुआ है। दोनों ने कभी अपने रिश्ते को आधिकारिक तौर पर मीडिया के सामने स्वीकार नहीं किया, लेकिन जब तक दोनों के डेटिंग की अफवाहें थी तब तक दोनों को कई मौकों पर साथ में स्पॉट किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar
Verified by MonsterInsights