मनोरंजन

तमन्ना भाटिया के साथ रोमांस करेंगे नकुल मेहता

वेब सीरीज डेयरिंग पार्टनर्स का निर्देशन अर्चित कुमार और निशांत नाइक करने जा रहे हैं। वहीं अब यह सीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेज़न प्राइम वीडियो पर देखने को मिलने वाली है।

नकुल मेहता छोटे पर्दे का जाना-माना नाम हैं। उन्होंने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत टीवी शो प्यार का दर्द है मीठा मीठा प्यारा प्यारा से की थी। इस शो ने उन्हें एक अलग पहचान दी और आज उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है।अब एक्टर जल्द ही करण जौहर की वेब सीरीज डेयरिंग पार्टनर्स में नजर आ सकते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, नकुल वेब सीरीज डेयरिंग पार्टनर्स में कॉकटेल एक्टर डायना पेंटी के साथ मुख्य भूमिका में नजर आ सकते हैं।

उनके अलावा एक्टर तमन्ना भाटिया और जावेद जाफरी भी इस सीरीज का हिस्सा बनने जा रहे हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, नकुल इसी महीने इस वेब सीरीज की शूटिंग शुरू कर सकते हैं। फिल्म की कहानी की बात करें तो यह दो दोस्तों के इर्द-गिर्द घूमती नजर आने वाली है, जो एक अल्कोहल स्टार्टअप स्थापित करने के लिए बिजनेस पार्टनर के रूप में एक साथ आएंगे। रिपोर्ट के मुताबिक, इस वेब सीरीज के एक किरदार के लिए फिलहाल ऑडिशन चल रहे हैं।

वेब सीरीज डेयरिंग पार्टनर्स का निर्देशन अर्चित कुमार और निशांत नाइक करने जा रहे हैं। वहीं अब यह सीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेज़न प्राइम वीडियो पर देखने को मिलने वाली है। ऐसे में अब नकुल के फैंस उन्हें इस वेब सीरीज में देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

प्यार का दर्द है मीठा मीठा प्यारा प्यारा से अपने करियर की शुरुआत करने वाले नकुल ने इस शो में दिशा परमार के साथ काम किया था। इन दोनों की जोड़ी उस वक्त इतनी पसंद की गई थी कि एकता कपूर ने इन्हें अपने शो बड़े अच्छे लगते हैं 2 के तीसरे सीजन में भी कास्ट कर लिया था. इसके साथ ही नकुल ने स्टार प्लस के मशहूर शो इश्कबाज में भी काम किया है। इस शो में उनके साथ न्यूलीवेड एक्ट्रेस सुरभि चंदना नजर आई थीं।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar
Verified by MonsterInsights