राजनीति में एंट्री करेंगी उर्वशी रौतेला

बेजोड खूबसूरती और अपनी एक्टिंग स्किल और स्टाइल के चलते एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला बहुत कम उम्र में 550 करोड रुपए की मालकिन बन गई हैं। बॉलीवुड में वो बिना किसी गॉडफादर और सपोर्ट के उर्वशी ने ये मुकाम हासिल किया है। आज वो अपने दम पर बॉलीवुड की सबसे महंगी एक्ट्रेस बन गई है।

बॉलिवुड सुपरस्टार उर्वशी रौतेला राजनीति में एंट्री करने वाली हैं ( Urvashi Rautela entry in politics). अब तक आप सभी ने अभिनेत्री को बड़े पर्दे पर अभिनय करते हुए देखा था. उनकी खूबसरूरती से लेकर उनका ड्रेसिंग सेंस तक लोगों को खूब पसंद आता है. हालांकि अकसर वह अपने लाइफस्टाइल को लेकर खूब नाम बटौरती हैं. लेकिन इस बार बात कुछ अलग है. इस बार उनका नाम राजनीति में एंट्री को लेकर सामने आया है. जिससे उनके फैंस काफी हैरान है.

बता दें कि एक इंटरव्यू के दौरान जब एक्ट्रेस से यह सवाल किया गया कि क्या वह राजनीति में एंट्री करना चाहती हैं? इस बात का उन्होंने ऐसा जवाब दिया कि उनके फैंस भी अब काफी हैरान हैं. बता दें कि उर्वशी ने जवाब देते हुए कहा कि उन्हें राजनीति में एंट्री का ऑफर जरुर मिला है. उर्वशी ने जवाब में कहा कि पहले ही मुझे टिकट मिला है तो मुझे उस पर फैसला लेना है कि मैं चुनाव लड़ू या नहीं मुझे अभी नहीं पता कि मैं राजनीति में आ रही हूं या नहीं, लेकिन मैं आप लोगों की राय जानना चाहती हूं.

कुछ समय पहले कुछ न्यूज रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि एक्ट्रेस प्रति मिनट 1 करोड़ रुपये चार्ज करती हैं. इंस्टाग्राम पर उर्वशी रौतेला के 72 मिलियन (7.20 करोड़) से ज्यादा फॉलोअर्स हैं और उनकी नेट वर्थ 550 करोड़ रुपये से ज्यादा बताई जाती है. इतना ही नहीं उर्वसी फोर्ब्स टॉप 10 में शामिल होने वाली सबसे कम उम्र की भारतीय भी हैं उर्वशी रौतेला. अब रिपोर्ट्स की मानें तो 29 साल की एक्ट्रेस 63 साल के साउथ सुपरस्टार की लीड हीरोइन बनने जा रही हैं

बेजोड खूबसूरती और अपनी एक्टिंग स्किल और स्टाइल के चलते एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला बहुत कम उम्र में 550 करोड रुपए की मालकिन बन गई हैं। बॉलीवुड में वो बिना किसी गॉडफादर और सपोर्ट के उर्वशी ने ये मुकाम हासिल किया है। आज वो अपने दम पर बॉलीवुड की सबसे महंगी एक्ट्रेस बन गई है। जल्द ही वो 300 करोड रुपए के बजट से बनने वाली एनबीके109 में नजर आएंगी। यही नहीं हाल ही में उन्होंने तीन मिनट पर अपना जलवा दिखाने के लिए तीन करोड रुपए चार्ज किए थे। भारत के बाहर भी उनकी लोकप्रियता चरम पर हैं।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar
Verified by MonsterInsights