_____

Government Advertisement

_____

Government Advertisement

_____

राष्ट्रीय समाचार

पुंछ के सुरनकोट और मेंढर में संदिग्ध दिखने के बाद सुरक्षाबलों ने…

पुंछ के सुरनकोट और मेंढर में संदिग्ध दिखने के बाद सुरक्षाबलों ने घेरा इलाका, ड्रोन की मदद से तलाश जारी… गौरतलब कि डन्ना शाहसतार वही क्षेत्र जहां 2 महीने पहले आतंकियों ने वायुसेना के वाहनों पर घात लगाकर हमला किया था। हमले में वायुसेना का एक जवान शहीद हो गया था, जबकि चार जवान घायल हुए थे। 

जम्मू। पुंछ जिले की सुरनकोट और मेंढर तहसील में शुक्रवार को तीन से चार संदिग्ध देखे गए। सुरक्षाबलों ने इलाके की घंराबंदी कर बड़े पैमाने पर तलाशी अभियान चलाया। पुलिस के एसओजी, सीआरपीएफ और पैरा कमांडो शींदरा टॉप, सनेई टॉप, डन्ना शाहसतार और बच्चेयां वाली के जंगलों को खंगाल रहे हैं। संदिग्धों की तलाश में ड्रोन का भी इस्तेमाल किया जा रहा है।

जानकारी के अनुसार सुबह सुरक्षाबलों को सूचना मिली कि डन्ना शाहसतार क्षेत्र में तीन से चार संदिग्ध घूम रहे हैं। इसके बाद सुरक्षाबलों ने तुरंत कार्रवाई करते हुए डन्ना शाहसतार और उसके आसपास के शींदरा टॉप, सन्नेई टॉप और बच्चेयां वाली क्षेत्र की घेराबंदी कर ली। देर शाम तक तलाशी अभियान चलाया गया, लेकिन संदिग्धों का कोई पता नहीं चल सका।

गौरतलब कि डन्ना शाहसतार वही क्षेत्र जहां 2 महीने पहले आतंकियों ने वायुसेना के वाहनों पर घात लगाकर हमला किया था। हमले में वायुसेना का एक जवान शहीद हो गया था, जबकि चार जवान घायल हुए थे। यह क्षेत्र आतंकवाद के दौर में आतंकियों के गढ़ रहे हैं।

आतंकियों की तलाश में शुक्रवार को भी सुरक्षाबलों ने देसा के जंगलों को खंगाला। 1500 से अधिक जवान तैनात किए गए हैं। वीडीजी भी उनके साथ सर्च ऑपरेशन में जुटे हैं। वहीं, लाल धर्मन के गांव चक्रा के लोगों ने कहा कि इलाके में आतंकियों के छिपे होने से डर का माहौल है। गांव में भी दो से तीन संदिग्धों को देखा गया है। घर से बाहर निकलना मुश्किल हो गया है। 15 साल पहले इस तरह का माहौल था।

सांसद के सामने भिड़े विधायक और डीएम, चलती रही बहस और…


पुंछ के सुरनकोट और मेंढर में संदिग्ध दिखने के बाद सुरक्षाबलों ने घेरा इलाका, ड्रोन की मदद से तलाश जारी... गौरतलब कि डन्ना शाहसतार वही क्षेत्र जहां 2 महीने पहले आतंकियों ने वायुसेना के वाहनों पर घात लगाकर हमला किया था। हमले में वायुसेना का एक जवान शहीद हो गया था, जबकि चार जवान घायल हुए थे। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar
Verified by MonsterInsights