अपराधउत्तर प्रदेश

युवती को अगवा करने की कोशिश: शादी से इनकार पर तेजाब डालने की…

युवती को अगवा करने की कोशिश: शादी से इनकार पर तेजाब डालने की दी धमकी, दरोगा के बेटे पर रिपोर्ट… एसएसपी के आदेश पर कैंट थाने में रिपोर्ट दर्ज की गई है। सीबीगंज थाना क्षेत्र की रहनी वाली विवाहिता ने बताया कि कांधरपुर निवासी सोनू सागर उसके पति का मित्र था। पति-पत्नी में विवाद होने पर वह दोनों का सुलह समझौता कराता था। शादी का झांसा देकर उसने कई बाद संबंध बनाए। 

बरेली। आगरा निवासी दरोगा के बेटे ने युवती पर शादी करने का दबाव बनाया। इनकार करने पर आरोपी ने तेजाब फेंकने की धमकी दी। तमंचे के बल पर युवती के अपहरण की कोशिश करने के साथ उसकी स्कूटी व मोबाइल फोन लूट ले गया। पीड़िता ने कैंट थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। कैंट थाना क्षेत्र की एक बस्ती निवासी युवती के मुताबिक चार साल पहले उसकी शादी की बात पुष्पांजलि बाग आगरा निवासी लक्की चौधरी से चली थी। लक्की बार-बार फोन करता था।

वह शराब पीने और जुआ खेलने का आदी है, इसलिए उसने शादी करने से मना कर दिया था। पिता की मौत के बाद युवती की सरकारी नौकरी लग गई। इसकी भनक लक्की और उसके परिजनों को हुई तो उनके मन में लालच आ गया। युवती की शादी दूसरी जगह तय होने पर लक्की और उसके परिजनों ने वहां फोन कर धमकी दी। सोशल मीडिया पर गलत टिप्पणी की। सोमवार को युवती ड्यूटी से आ रही थी, तभी लक्की ने दुपट्टा खींचा।

तमंचे के बल पर अपहरण कर आगरा ले जाने की कोशिश करने लगा। उसे पीटकर स्कूटी और फोन छीनकर ले गया। लक्की ने तेजाब डालने की भी धमकी दी। लक्की शहर के किसी गेस्ट हाउस में ठहरा हुआ है। कैंट इलाके में महिला से घर में घुसकर छेड़खानी की गई। विरोध करने पर महिला के देवर की पिटाई कर दी। कैंट थाने में महिला ने रिपोर्ट दर्ज कराई है। महिला ने बताया कि वह घर पर अकेली थी तभी दीपक वाजपेयी घर में घुस आया और अश्लील हरकत करने लगा। पति और देवर ने दीपक वाजपेयी को भगाया।

सोमवार को दीपक वाजपेयी, अभय वाजपेयी और आदर्श वाजपेयी घर की तरफ लाठी-डंडे लेकर आ रहे थे तभी उन्हें रास्ते में देवर मिल गया। देवर पर इन लोगों ने हमला कर दिया। जातिसूचक टिप्पणी कर उसकी पिटाई कर दी। कैंट थाने में महिला की तरफ से रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। पति-पत्नी के बीच सुलह कराने के नाम पर पहले युवक ने महिला का हमदर्द बनकर उससे शारीरिक संबंध बनाए। बाद में जब महिला ने शादी का प्रस्ताव रखा, तो उसने इन्कार कर दिया।

एसएसपी के आदेश पर कैंट थाने में रिपोर्ट दर्ज की गई है। सीबीगंज थाना क्षेत्र की रहनी वाली विवाहिता ने बताया कि कांधरपुर निवासी सोनू सागर उसके पति का मित्र था। पति-पत्नी में विवाद होने पर वह दोनों का सुलह समझौता कराता था। शादी का झांसा देकर उसने कई बाद संबंध बनाए। बरगलाकर उसने पति से भी संबंध विच्छेद करा दिया। दो माह तक घर में रखने के बाद 30 मार्च को उसे कमरे पर छोड़ गया। गर्भवती होने पर गर्भपात करा दिया। शादी की बात करने पर उसने घरवालों के राजी न होने की बात कहकर इन्कार कर दिया।

वृषभ और तुला राशि वाले सावधानी बरतें, मिथुन और सिंह राशि वालों को….


युवती को अगवा करने की कोशिश: शादी से इनकार पर तेजाब डालने की दी धमकी, दरोगा के बेटे पर रिपोर्ट... एसएसपी के आदेश पर कैंट थाने में रिपोर्ट दर्ज की गई है। सीबीगंज थाना क्षेत्र की रहनी वाली विवाहिता ने बताया कि कांधरपुर निवासी सोनू सागर उसके पति का मित्र था। पति-पत्नी में विवाद होने पर वह दोनों का सुलह समझौता कराता था। शादी का झांसा देकर उसने कई बाद संबंध बनाए। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar
Verified by MonsterInsights