मनोरंजन

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के घर गूंजी किलकारी

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के घर गूंजी किलकारी… दोनों ने एक संयुक्त पोस्ट साझा की, जिसमें लिखा था, “सितंबर 2024,” बच्चों के कपड़े, बच्चों के जूते और गुब्बारों के प्यारे रूपांकनों के साथ। दीपिका और रणवीर ने अपने मैटरनिटी फोटोशूट की तस्वीरें पोस्ट कीं, जहां एक्ट्रेस रणवीर के साथ खुशी-खुशी अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आईं।

दीपिका पादुकोण आखिरकार मां बन गई हैं और उन्होंने रविवार को मुंबई के एचएन रिलायंस अस्पताल में बेटी को जन्म दिया है। अभिनेत्री को शनिवार सुबह उनके परिवार के साथ अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इसके बाद से ही फैंस और फिल्म जगत इस खुशखबरी का इंतजार कर रहे हैं। एक्ट्रेस शुक्रवार को गणेश चतुर्थी से पहले पति रणवीर सिंह और उनके परिवार के सदस्यों-पादुकोण और भवनानी-के साथ गणपति बप्पा का आशीर्वाद लेने के लिए सिद्धिविनायक मंदिर गईं।

अभिनेत्री साड़ी में शाही लग रही थी और जबकि यह कहा जा रहा था कि डिलीवरी सितंबर के अंत के आसपास होगी, ऐसा लगता है कि गणेश उत्सव के शुभ समय के दौरान बच्चे के आने की जल्दी थी। दीपिका पादुकोण गर्भवती होने के बावजूद बाहर घूम रही हैं, जिससे हर कोई हैरान है। और अब, सभी की निगाहें बच्चे के साथ उनकी पहली झलक पर हैं।

कई समाचार रिपोर्टों के अनुसार, दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने रविवार को अपने पहले बच्चे, एक बच्ची का स्वागत किया है। कथित तौर पर बच्चे का जन्म मुंबई के एचएन रिलायंस अस्पताल में हुआ था। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक दीपिका ने बेटी को जन्म दिया है लेकिन इस जानकारी की पुष्टि प्रभासाक्षी नहीं कर रहा और अभी कपल के आधिकारिक बयान की प्रतीक्षा है।

रविवार को इस कपल के परिवार के सदस्यों के साथ अस्पताल पहुंचते देखा गया। पर्दे वाली कार के अंदर बैठे होने के कारण फोटोग्राफर उनकी तस्वीरें नहीं खींच पाए। उनके परिवार के सदस्यों के आगमन के तुरंत बाद उनकी पहचान की गई। इस साल फरवरी में इस जोड़े ने अपनी गर्भावस्था की घोषणा की थी।

दोनों ने एक संयुक्त पोस्ट साझा की, जिसमें लिखा था, “सितंबर 2024,” बच्चों के कपड़े, बच्चों के जूते और गुब्बारों के प्यारे रूपांकनों के साथ। दीपिका और रणवीर ने अपने मैटरनिटी फोटोशूट की तस्वीरें पोस्ट कीं, जहां एक्ट्रेस रणवीर के साथ खुशी-खुशी अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आईं।

अगर आपके भी बाल झड रहे हैं तो एक्सपर्ट से जानें उसे रोकने का तरीका


दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के घर गूंजी किलकारी... दोनों ने एक संयुक्त पोस्ट साझा की, जिसमें लिखा था, "सितंबर 2024," बच्चों के कपड़े, बच्चों के जूते और गुब्बारों के प्यारे रूपांकनों के साथ। दीपिका और रणवीर ने अपने मैटरनिटी फोटोशूट की तस्वीरें पोस्ट कीं, जहां एक्ट्रेस रणवीर के साथ खुशी-खुशी अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आईं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar
Verified by MonsterInsights