*****

*****

उत्तराखण्ड समाचार

मुख्यमंत्री धामी के जन्मदिन पर बद्रीपुर अनाथ आश्रम में पाठ्य सामग्री का…

मुख्यमंत्री धामी के जन्मदिन पर बद्रीपुर अनाथ आश्रम में पाठ्य सामग्री का वितरण और वृक्षारोपण… इस अवसर पर बोलते हुए विनोद प्रभाकर उनियाल ने कहा कि धामी सरकार पूरे भारतवर्ष में अपने कार्यों के बल पर नित्य नए आयाम को छू रही है, यही वजह है कि लोकप्रिय मुख्यमंत्री की सूची में पुष्कर सिंह धामी सरकार भारत में दूसरे नम्बर पर स्थान बनाने में सफल हुई हैं l #अंकित तिवारी

देहरादून। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य सुभाष चंद्र भट्ट के संयोजन में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के जन्मदिन के अवसर पर एक कार्यक्रम अपना घर अनाथ आश्रम में आयोजित किया गया। कार्यक्रम में अनाथ बच्चों के मध्य दर्जाधारी राज्य मंत्री विनोद प्रभाकर उनियाल व ऋषिकेश के जिला अध्यक्ष रविंद्र राणा ने केक काटकर बच्चों को मिष्ठान व पाठ्य सामग्री का वितरण किया।

इस अवसर पर बोलते हुए विनोद प्रभाकर उनियाल ने कहा कि धामी सरकार पूरे भारतवर्ष में अपने कार्यों के बल पर नित्य नए आयाम को छू रही है, यही वजह है कि लोकप्रिय मुख्यमंत्री की सूची में पुष्कर सिंह धामी सरकार भारत में दूसरे नम्बर पर स्थान बनाने में सफल हुई हैं l जिला अध्यक्ष रविंद्र राणा ने कहा कि पुष्कर सिंह धामी ने यूसीसी व नकल विरोधी कानून लागू करके राज्य में आम जनमानस के हितों की रक्षा करने का महत्वपूर्ण कदम उठाया है।

कार्यक्रम का संचालन करते हुए सुभाष चंद्र भट्ट ने कहा कि धामी सरकार राज्य के अंतिम छोर के व्यक्तियों तक विकास की किरण पहुंचने की सोच के साथ आगे बढ़ रही है। हम सभी लोग धामी जी के दीर्घायु उज्ज्वल भविष्य की कामना करते हैं।इस अवसर पर धामी जी के जन्मदिन पर एक पेड़ मां के नाम अभियान के अंतर्गत वृक्ष का रोपण भी किया गया।

कार्यक्रम में जिला महामंत्री दीपक धमीजा ,उपाध्यक्ष मनोज ध्यानी, डा. राकेश उनियाल ,दुर्गा प्रसाद, गौरी रौतेला, पूनम रावत, आशिमा ,नीतू कंडारी, कुंवर सिंह पुंडीर तथा विनोद डोभाल ने भी अपने विचार व्यक्त किये। इस अवसर पर अनाथ आश्रम के बच्चों द्वारा सुंदर गीतों का प्रस्तुतीकरण भी किया गया।

साईं सृजन पटल साहित्य और संस्कृति को देगा नई दिशा: डॉ निशंक


मुख्यमंत्री धामी के जन्मदिन पर बद्रीपुर अनाथ आश्रम में पाठ्य सामग्री का वितरण और वृक्षारोपण... इस अवसर पर बोलते हुए विनोद प्रभाकर उनियाल ने कहा कि धामी सरकार पूरे भारतवर्ष में अपने कार्यों के बल पर नित्य नए आयाम को छू रही है, यही वजह है कि लोकप्रिय मुख्यमंत्री की सूची में पुष्कर सिंह धामी सरकार भारत में दूसरे नम्बर पर स्थान बनाने में सफल हुई हैं l #अंकित तिवारी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar
Verified by MonsterInsights