*****

*****

उत्तराखण्ड समाचार

करोड़ों की डकैती में शामिल चौथा आरोपी हरियाणा से गिरफ्तार, गिरोह का…

करोड़ों की डकैती में शामिल चौथा आरोपी हरियाणा से गिरफ्तार, गिरोह का सरगना अब भी पकड़ से बाहर… टीम ने बुधवार की देर शाम आरोपी अमन कांबोज को खंडवा चौक यमुनानगर हरियाणा से गिरफ्तार कर लिया। आरोपी अमन को डकैती में शामिल होने की एवज में 50 हजार रुपये मिले थे। बाकी रकम माल के बंटवारे के बाद मिलनी थी। अमन ने इनमें से 25 हजार रुपये का मोबाइल फोन खरीदा। 

हरिद्वार। श्रीबालाजी ज्वेलर्स शोरूम में करोड़ों की डकैती डालने के मामले में फरार चल रहे चौथे आरोपी को भी पुलिस ने हरियाणा के यमुनानगर से गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी के पास से डकैती के बाद मिले रुपये से खरीदा गया मोबाइल और 13.50 हजार रुपये बरामद हुए। गैंग का सरगना अभी हत्थे नहीं चढ़ पाया है। कई टीम आरोपी की तलाश में जुटी हुई हैं।

एसएसपी प्रमेंद्र सिंह डोबाल के मुताबिक एक सितंबर को ज्वेलरी शोरूम में पांच हथियारबंद बदमाशों ने डकैती डाली थी। रविवार देर रात मुठभेड़ के दौरान बदमाश सतेंद्र पाल उर्फ लक्की ढेर हो गया था। सोमवार दोपहर उसके दो साथी आरोपी गुरदीप सिंह उर्फ मोनी और जयदीप सिंह उर्फ माना को बहादराबाद क्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया गया था।

मुख्य आरोपी सुभाष और अमन निवासी हत्थे नहीं चढ़ पाए थे। आरोपियों की धरपकड़ के लिए चार विशेष टीमों का गठन किया गया था। एसएसपी ने बताया कि प्रभारी रुड़की कोतवाली प्रभारी नरेंद्र बिष्ट, एसआई रणजीत तोमर, मुख्य आरक्षी राजवर्धन, मुकेश, सुनील व सतेंद्र को फरार आरोपी सुभाष और अमनदीप की तलाश में लगाया था।

टीम ने बुधवार की देर शाम आरोपी अमन कांबोज को खंडवा चौक यमुनानगर हरियाणा से गिरफ्तार कर लिया। आरोपी अमन को डकैती में शामिल होने की एवज में 50 हजार रुपये मिले थे। बाकी रकम माल के बंटवारे के बाद मिलनी थी। अमन ने इनमें से 25 हजार रुपये का मोबाइल फोन खरीदा। बाकी रुपये खर्च करने के बाद 13500 की नगदी बची।

ग्राहक बनकर शराब के ठेके पर पहुंचे DM, सेल्समैन ने 20 रुपये ज्यादा…


करोड़ों की डकैती में शामिल चौथा आरोपी हरियाणा से गिरफ्तार, गिरोह का सरगना अब भी पकड़ से बाहर... टीम ने बुधवार की देर शाम आरोपी अमन कांबोज को खंडवा चौक यमुनानगर हरियाणा से गिरफ्तार कर लिया। आरोपी अमन को डकैती में शामिल होने की एवज में 50 हजार रुपये मिले थे। बाकी रकम माल के बंटवारे के बाद मिलनी थी। अमन ने इनमें से 25 हजार रुपये का मोबाइल फोन खरीदा। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar
Verified by MonsterInsights