उत्तर प्रदेश

अनियंत्रित जनरथ बस डंपर में टकराई, दो की मौत और एक गंभीर घायल

अनियंत्रित जनरथ बस डंपर में टकराई, दो की मौत और एक गंभीर घायल… दुर्घटना की सूचना पर रोडवेज की जांच टीम रविवार सुबह मौके पर पहुंची। टीम में सुरेश चंद यादव सहायक क्षेत्रीय प्रबंधक तथा किरन कुमारी स्टेशन मास्टर फतेहपुर व राकेश कुमार तिवारी दुर्घटना प्रभारी सम्मिलित है। टीम ने घटनास्थल का मुआयना किया है।

फतेहपुर। फतेहपुर जिले के औंग थाना क्षेत्र में शनिवार रात तीन बजे गोधरौली गांव में जनरथ बस डंपर में टकरा गई। हादसा कानपुर-प्रयागराज हाईवे पर एक कत्था फैक्टरी के सामने हुआ। इस जारेदार टक्कर में बस के परखच्चे उड़ गए और सवारियों में चीख-पुकार मच गई। घटना के बाद डंपर चालक फरार हो गया।

जानकारी के अनुसार, कानपुर विकास नगर डिपो की जनरथ बस बनारस से कानपुर जा रही थी। चालक-परिचालक सहित बस में 11 लोग सवार थे। कौशांबी जनपद के थाना सैनी के अजुहा नगर पंचायत के कृष्णा नगर के स्व. भगवर सिंह का पुत्र बेगराज सिंह बस चालक है। परिचालक गोरखपुर सदर कोतवाली का रामानंद यादव का पुत्र सर्वेश यादव था।

कानपुर नगर के सचेंडी थाने के जुगराजपुर गांव का रामनरेश मिश्रा का पुत्र मोहित मिश्रा बस में सवार था। सर्वेश और और मोहित मिश्रा की मौत हो चुकी है। अलीगढ़ के सराय अकिल जंगल दाढ़ी के शकील खान के पुत्र शकील अहमद घायल हैं। तीनों को 108 एम्बुलेंस से फतेहपुर भेजा गया था। यहां पर डॉक्टर ने मोहित और सर्वेश को मृत घोषित कर दिया है।

मोहित बनारस से कानपुर जा रहा था। चकरपुर मंडी में राजलक्ष्मी ट्रेडिंग कंपनी में मुनीम था। मोहित अविवाहित था। मां पिंकी तथा बड़े भाई शोभित व रोहित के साथ रहता था। ट्रेडिंग कंपनी के काम से बनारस गया था। थाना प्रभारी निरीक्षक सुरेश कुमार ने बताया आठ सवारियों को दूसरी बस से कानपुर भेज दिया गया था।

बस चालक बेगराज सिंह ने बताया हाईवे में पहले से दो डंपर बराबरी पर खड़े थे। जैसे ही बस पास पहुंची दोनों डंपर तेजी से हाईवे में चल पड़े। बस के आगे दोनों डंपर आ गए। बस रफ्तार में थी और अनियंत्रित होकर डंपर में पीछे टकरा गई। दुर्घटना की सूचना पर रोडवेज की जांच टीम रविवार सुबह मौके पर पहुंची। टीम में सुरेश चंद यादव सहायक क्षेत्रीय प्रबंधक तथा किरन कुमारी स्टेशन मास्टर फतेहपुर व राकेश कुमार तिवारी दुर्घटना प्रभारी सम्मिलित है। टीम ने घटनास्थल का मुआयना किया है।

चॉकलेट का लालच देकर 8 साल की बच्ची से दुष्कर्म, दिनभर दर्द से…


अनियंत्रित जनरथ बस डंपर में टकराई, दो की मौत और एक गंभीर घायल... दुर्घटना की सूचना पर रोडवेज की जांच टीम रविवार सुबह मौके पर पहुंची। टीम में सुरेश चंद यादव सहायक क्षेत्रीय प्रबंधक तथा किरन कुमारी स्टेशन मास्टर फतेहपुर व राकेश कुमार तिवारी दुर्घटना प्रभारी सम्मिलित है। टीम ने घटनास्थल का मुआयना किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar
Verified by MonsterInsights