*****

*****

उत्तर प्रदेश

मेहंदी से प्रेमी का नाम लिख फंदे से लटक गई लड़की, पांच दिन पहले प्रेमी…

मेहंदी से प्रेमी का नाम लिख फंदे से लटक गई लड़की, पांच दिन पहले प्रेमी गया था जेल… किशोरी तीन बहनों और एक भाई में दूसरे नंबर की थी। जबकि बड़ी बहन की पहले ही शादी हो चुकी है। मां घरों में चूल्हा बर्तन का काम करती है। जबकि पिता की कुछ वर्ष पहले मौत हो चुकी है। किशोरी की मौत के बाद परिजनों में कोहराम मचा है।

वाराणसी जिले के भेलूपुर थाना क्षेत्र के लखराव इलाके में एक किशोरी ने फंदे से लटककर जान दे दी। सूचना पर फोरेंसिक टीम के साथ पहुचीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। साथ ही मामले की छानबीन में जुट गई है। किशोरी के खुदकुशी से परिजनों में कोहराम मच गया है। आत्महत्या की वजह प्रेमी का जेल जाना बताया जा रहा है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार लखराव की रहने वाली किशोरी का एक युवक से प्रेम संबंध था, लेकिन उसकी मां को ये नागवार गुजरा। जिसके बाद मां ने बीते जुलाई माह में किशोरी के ऊपर दवाब डाल कर प्रेमी पर अपरहण सहित अन्य मामलों में मुकदमा दर्ज करवाया था।

मामले में पांच दिन पूर्व प्रेमी को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। जिससे नाराज किशोरी ने रविवार की देर रात पहले अपने हाथों में प्रेमी के नाम की मेहंदी लगाई। फिर घर में सबके सो जाने के बाद फंदे से लटक गई।

किशोरी तीन बहनों और एक भाई में दूसरे नंबर की थी। जबकि बड़ी बहन की पहले ही शादी हो चुकी है। मां घरों में चूल्हा बर्तन का काम करती है। जबकि पिता की कुछ वर्ष पहले मौत हो चुकी है। किशोरी की मौत के बाद परिजनों में कोहराम मचा है।

पुरानी रंजिश में युवक पर जानालेवा हमला, तीन युवकों ने लाठी-रॉड…


मेहंदी से प्रेमी का नाम लिख फंदे से लटक गई लड़की, पांच दिन पहले प्रेमी गया था जेल... किशोरी तीन बहनों और एक भाई में दूसरे नंबर की थी। जबकि बड़ी बहन की पहले ही शादी हो चुकी है। मां घरों में चूल्हा बर्तन का काम करती है। जबकि पिता की कुछ वर्ष पहले मौत हो चुकी है। किशोरी की मौत के बाद परिजनों में कोहराम मचा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar
Verified by MonsterInsights