*****

*****

अपराधउत्तर प्रदेश

पुलिस के सिपाही की करतूत: खुद को अविवाहित बता झांसे में लिया, फिर…

पुलिस के सिपाही की करतूत: खुद को अविवाहित बता झांसे में लिया, फिर लड़की का अश्लील वीडियो किया वायरल… मामला संज्ञान में आने के बाद एसपी विक्रांत वीर ने इसकी जांच सीओ सिकंदरपुर आशीष मिश्र को सौंपी। जिसकी जांच अभी प्रचलित है। हालांकि इस दौरान मनीषा के घर वालों ने प्रदीप समेत परिवार के अन्य सदस्यों पर दहेज उत्पीड़न का आरोप भी लगाया था।

बलिया। बलिया जिले के सिकंदरपुर थाने पर तैनात सिपाही प्रदीप सोनकर को फतेहपुर पुलिस ने एक लड़की को शादी का झांसा देकर अश्लील वीडियो बनाने के मामले में गिरफ्तार किया है। उसके खिलाफ कार्रवाई के लिए बलिया पुलिस को पत्र लिखा है। आरोप है कि प्रदीप ने झूठे तथ्यों का सहारा लेकर एक युवती को झांसे में ले लिया। यही नहीं उससे शादी करने का आश्वासन देकर अश्लील वीडियो बनाई और उसे सोशल मीडिया पर वायरल भी कर दिया। इसकी जानकारी होने पर पीड़िता के भाई ने पुलिस से शिकायत की।

आरोप लगाया कि सिपाही ने खुद को अविवाहित बताकर उसकी बहन को शादी का झांसा दिया था। वाट्सएप से वीडियो कॉल कर बहन की अश्लील फोटो व वीडियो रिकार्डिंग कर ली। इस बीच, युवती एवं उसके परिजनों को पता चला कि आरोपी सिपाही पहले से विवाहित है, फिर युवती की शादी अन्यत्र तय की गई, जिसके प्रतिक्रिया स्वरूप अभियुक्त ने सोशल मीडिया पर शादी तुड़वाने के आशय से अश्लील फोटो व वीडियो वायरल कर दिया।

बता दें कि प्रतापगढ़ जिले के मानिकपुर थाना अंतर्गत मोहामिदपुर गांव निवासी प्रदीप सोनकर का विवादों से पुराना नाता रहा है। जिले में करीब डेढ़ माह पूर्व प्रदीप उस समय चर्चा में आया था जब उसने तत्कालीन सिकंदरपुर थानाध्यक्ष दिनेश पाठक पर वाजिब कारण होते हुए भी छुट्टी नहीं देने का आरोप लगाया था। आरोप था की समय से छुट्टी न मिलने के कारण पत्नी मनीषा का इलाज नहीं करा पाया, जिसकी वजह से उसकी मौत हो गई। यह घटना सामने आने के बाद सिकंदरपुर थानाध्यक्ष की खूब किरकिरी हुई थी।

मामला संज्ञान में आने के बाद एसपी विक्रांत वीर ने इसकी जांच सीओ सिकंदरपुर आशीष मिश्र को सौंपी। जिसकी जांच अभी प्रचलित है। हालांकि इस दौरान मनीषा के घर वालों ने प्रदीप समेत परिवार के अन्य सदस्यों पर दहेज उत्पीड़न का आरोप भी लगाया था। उधर, एएसपी उत्तरी अनिल कुमार झा का कहना है कि अभी मामला जानकारी में नहीं है, फतेहपुर पुलिस द्वारा कोई पत्र नहीं मिला है। पत्र मिलने पर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

स्कूलों में पढ़ाई चौपट, विभागीय सीधी भर्ती रद्द करने की मांग को लेकर…


पुलिस के सिपाही की करतूत: खुद को अविवाहित बता झांसे में लिया, फिर लड़की का अश्लील वीडियो किया वायरल... मामला संज्ञान में आने के बाद एसपी विक्रांत वीर ने इसकी जांच सीओ सिकंदरपुर आशीष मिश्र को सौंपी। जिसकी जांच अभी प्रचलित है। हालांकि इस दौरान मनीषा के घर वालों ने प्रदीप समेत परिवार के अन्य सदस्यों पर दहेज उत्पीड़न का आरोप भी लगाया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar
Verified by MonsterInsights