*****

*****

अपराधराष्ट्रीय समाचार

नर्स से रेप की कोशिश करने वाला हथियार के साथ दिखा

नर्स से रेप की कोशिश करने वाला हथियार के साथ दिखा… भाकपा माले के नेता सुरेंद्र प्रसाद सिंह ने संजय उर्फ संजू को फर्जी झोलाछाप डॉक्टर बताते हुए कहा कि अब हथियार के साथ उसका फोटो वायरल हो रहा है। यह काफी गंभीर मामला है। इस मामले को उन्होंने पुलिस प्रशासन से गंभीरता से जांच कराने की मांग की है।

समस्तीपुर के प्राइवेट हॉस्पिटल में नर्स से रेप की कोशिश करने वाला संजय कुमार उर्फ संजू का अब हाथ में रिवाल्वर और महिला बॉडीगार्ड के साथ दिखा है। उसका दो अलग अलग फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। फोटो वायरल होने के बाद एएसपी संजय पांडे ने कहा है कि पूरे मामले की जांच की जा रही है, कि आखिर यह फोटो कब का है? हथियार किसका है? और वह महिला बॉडीगार्ड कौन है? जो संजय के पीछे राइफल लेकर खड़ी है।

उसने अपना मुंह छुपा रखा है। पुलिस का कहना है कि नर्स से रेप के प्रयास में संजय को पुलिस ने गिरफ्तार कर एक दिन पूर्व जेल भेज दिया था। संजय कुमार उर्फ संजू का शनिवार को सोशल मीडिया पर दो फोटो वायरल हो रहा है। एक फोटो में वह लाल रंग के कार में बैठा हुआ है। कार से दाहिना हाथ बाहर निकाल कर रिवाल्वर दिख रहा है। जबकि दूसरी तस्वीर में वह बैठकर मोबाइल से किसी से बात कर रहा है जबकि उसके बगल में एक महिला राइफल लेकर खड़ी है हालांकि वह अपना मुंह पूरी तरह से दुपट्टा से छिपा लिया है।

मुसरीघरारी थाना अध्यक्ष फैजल अंसारी ने बताया कि जिस दिन तथाकथित डॉक्टर संजय कुमार उर्फ संजू यहां पुलिस ने महिला कर्मी की सूचना पर रेड किया था तो उसके घर व अस्पताल की तलाशी ली गई थी। इस दौरान उसके हॉस्पिटल से शराब की बोतल जिसमें आधी शराब भरी हुई थी। खून लगा हुआ चादर। ऑपरेशन में उपयोग होने वाला सर्जिकल ब्लेड आदि बरामद किया गया था । हालांकि तलाशी के दौरान कहीं हथियार नहीं मिला था। उसके पास कोई लाइसेंसी हथियार का भी रिकॉर्ड थाना में नहीं है।

भाकपा माले के नेता सुरेंद्र प्रसाद सिंह ने संजय उर्फ संजू को फर्जी झोलाछाप डॉक्टर बताते हुए कहा कि अब हथियार के साथ उसका फोटो वायरल हो रहा है। यह काफी गंभीर मामला है। इस मामले को उन्होंने पुलिस प्रशासन से गंभीरता से जांच कराने की मांग की है। ताकि संजय के कारनामों का खुलासा हो सके।

जूस में मूत्र मिलाकर बेचने के बाद लोगों ने कई और दुकान बंद कराई…


नर्स से रेप की कोशिश करने वाला हथियार के साथ दिखा... भाकपा माले के नेता सुरेंद्र प्रसाद सिंह ने संजय उर्फ संजू को फर्जी झोलाछाप डॉक्टर बताते हुए कहा कि अब हथियार के साथ उसका फोटो वायरल हो रहा है। यह काफी गंभीर मामला है। इस मामले को उन्होंने पुलिस प्रशासन से गंभीरता से जांच कराने की मांग की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar
Verified by MonsterInsights