उत्तर प्रदेश

अखिलेश पर बिफरे मंत्री नरेंद्र कश्यप, बोले- घटना को जातीय रंग देने…

अखिलेश पर बिफरे मंत्री नरेंद्र कश्यप, बोले- घटना को जातीय रंग देने की कोशिश करते हैं, ये भी कहा… उन्होंने अपनी सरकार में अपराधियों को सड़कों पर छोड़ दिया था। अब वो दौर योगी की सरकार में नहीं चलेगा। अपर्णा यादव की नाराजगी पर कहा कि छोटी-मोटी शिकायतें हैं। पार्टी अपने स्तर पर बात कर रही है। अपर्णा समझदार है और मान जाएंगी।

चित्रकूट। चित्रकूट जिले में प्रदेश के दिव्यांगजन कल्याण मंत्री नरेंद्र कश्यप एनकाउंटर पर सवाल उठाने पर अखिलेश यादव पर जमकर बरसे। उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव किसी भी घटना को जातीय रंग देने की कोशिश करते हैं। उनको अपना कालखंड याद आ रहा है, जब उन्होंने अपनी सरकार में प्रदेश को दंगों के हवनकुंड में डाल दिया था।

उन्होंने अपनी सरकार में अपराधियों को सड़कों पर छोड़ दिया था। अब वो दौर योगी की सरकार में नहीं चलेगा। अपर्णा यादव की नाराजगी पर कहा कि छोटी-मोटी शिकायतें हैं। पार्टी अपने स्तर पर बात कर रही है। अपर्णा समझदार है और मान जाएंगी।

आईएसबीटी परिसर में मिला बस परिचालक का शव, सिर पर मिले…


अखिलेश पर बिफरे मंत्री नरेंद्र कश्यप, बोले- घटना को जातीय रंग देने की कोशिश करते हैं, ये भी कहा... उन्होंने अपनी सरकार में अपराधियों को सड़कों पर छोड़ दिया था। अब वो दौर योगी की सरकार में नहीं चलेगा। अपर्णा यादव की नाराजगी पर कहा कि छोटी-मोटी शिकायतें हैं। पार्टी अपने स्तर पर बात कर रही है। अपर्णा समझदार है और मान जाएंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar
Verified by MonsterInsights