उत्तर प्रदेश

नशे में धुत्त सीआरपीएफ कर्मी ने जमकर बबाल काटा, फाड़ी…

नशे में धुत्त सीआरपीएफ कर्मी ने जमकर बबाल काटा, फाड़ी पुलिसकर्मी की वर्दी… पुलिस जब उसे मेडिकल के लिए जिला अस्पताल ले जा रही थी तो रास्ते में उसने चलती बाइक से कूदने की कोशिश की। इसके चलते बाइक सवार पुलिसकर्मी सड़क पर गिर कर चोटिल हो गए। मनीष ने दोबारा बवाल काटते हुए पुलिसकर्मियों की वर्दी फाड़ दी और बिल्ला-नेमप्लेट नोच डाला।

बहराइच। बहराइच नगर कोतवाली क्षेत्र में रोडवेज बस अड्डे व घंटाघर पर शनिवार रात नशे में धुत्त सीआरपीएफ कर्मी ने जमकर बवाल काटा। रास्ते में लगे ठेलों के संचालकों को डंडे से पीटा। सूचना पर पहुंची पुलिस के साथ भी अभद्रता की और एक पुलिसकर्मी की वर्दी फाड़ दी और बिल्ला नोच डाला।

प्रयागराज के हड़िया शोदाबाद निवासी मनीष श्रीवास्तव (45) ने रविवार की रात नशे की हालत में बस स्टैंड और घंटाघर चौक पर जमकर बवाल काटा। स्थानीय लोगों के मुताबिक उसने सामने आने वाले हर इंसान के साथ मारपीट व गालीगलौज की। इसके बाद उसे पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया गया।

पुलिस जब उसे मेडिकल के लिए जिला अस्पताल ले जा रही थी तो रास्ते में उसने चलती बाइक से कूदने की कोशिश की। इसके चलते बाइक सवार पुलिसकर्मी सड़क पर गिर कर चोटिल हो गए। मनीष ने दोबारा बवाल काटते हुए पुलिसकर्मियों की वर्दी फाड़ दी और बिल्ला-नेमप्लेट नोच डाला।

इसके बाद मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई। घटना की पूरे शहर में चर्चा रही। मनीष को लेकर बताया जा रहा है कि वह सीआरपीएफ कर्मी है और कश्मीर में तैनात था। वर्तमान में वह बर्खास्त चल रहा है और छोटी बाजार स्थित अपनी ससुराल आया था। नगर कोतवाल मनोज पांडेय ने बताया कि किसी ने कोई तहरीर नहीं दी है। अगर तहरीर मिलेगी तो कार्रवाई की जाएगी।

वाहनों की आवाजाही के लिए तीसरे दिन खुला मलारी हाईवे, सेना और….


नशे में धुत्त सीआरपीएफ कर्मी ने जमकर बबाल काटा, फाड़ी पुलिसकर्मी की वर्दी... पुलिस जब उसे मेडिकल के लिए जिला अस्पताल ले जा रही थी तो रास्ते में उसने चलती बाइक से कूदने की कोशिश की। इसके चलते बाइक सवार पुलिसकर्मी सड़क पर गिर कर चोटिल हो गए। मनीष ने दोबारा बवाल काटते हुए पुलिसकर्मियों की वर्दी फाड़ दी और बिल्ला-नेमप्लेट नोच डाला।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar
Verified by MonsterInsights