अपराधउत्तर प्रदेश

चोर-चोर के शोर पर जाग गया पूरा गांव, मनोरोगी को पेड़ में बांधकर नंगे…

चोर-चोर के शोर पर जाग गया पूरा गांव, मनोरोगी को पेड़ में बांधकर नंगे बदन पीटा, 10 गिरफ्तार… शनिवार की रात करीब एक बजे बड्डूपुर के मल्लावां गांव में चोर चोर का शोर सुनकर पूरा गांव जाग गया। कुछ ग्रामीणों का कहना था कि गांव के गोवर्धन के घर चोर घुसे थे। आहट पाकर परिवार ने शोर मचा दिया। पांच लोग मौके से भाग गए जबकि एक पकड़ में आ गया।

बाराबंकी। बाराबंकी जिले के बड्डूपुर थाना क्षेत्र के मल्लावां गांव में शनिवार रात ग्रामीणों ने एक अधेड़ व्यक्ति को चोर बताकर पकड़ा और उसक कपड़े उतारकर पेड़ में बांधकर जमकर पीटा। लाठी डंडे व लात घूसों से हुई पिटाई में अधेड़ बेदम हो गया। पुलिस ने जांच की तो पता चला कि वह मनोरोगी है। ग्रामीणों पर केस दर्ज कर पुलिस ने 10 लोगों को गिरफ्तार किया है।

शनिवार की रात करीब एक बजे बड्डूपुर के मल्लावां गांव में चोर चोर का शोर सुनकर पूरा गांव जाग गया। कुछ ग्रामीणों का कहना था कि गांव के गोवर्धन के घर चोर घुसे थे। आहट पाकर परिवार ने शोर मचा दिया। पांच लोग मौके से भाग गए जबकि एक पकड़ में आ गया। इसे लेकर ग्रामीणों की भीड़ ने पकड़े गए अधेड़ को पीटा और पेड़ में बांध दिया। उस पर लाठी डंडे बरसते रहे। किसी ने यह पुष्टि करने की जरूरत नहीं समझी कि आखिर पकड़ा गया व्यक्ति कौन है।

सूचना पाकर हरकत में आई पुलिस पिटाई से घायल अधेड़ को लेकर अस्पताल गई। सीओ डॉ. बीनू सिंह ने बताया कि जिसे चोर बताकर पीटा वह मनोरोगी था। पुलिस ने केस दर्ज करते हुए वायरल हो रहे वीडियो के अवलोकन कर गांव के गोबरे, प्रहलाद, दिलीप, जमील, हलीम, बबलू समेत 10 लोगों को गांव से गिरफ्तार किया है।

दूसरे समुदाय के युवक ने युवती से की छेड़खानी, रात में थाने पहुंची भीड़


चोर-चोर के शोर पर जाग गया पूरा गांव, मनोरोगी को पेड़ में बांधकर नंगे बदन पीटा, 10 गिरफ्तार... शनिवार की रात करीब एक बजे बड्डूपुर के मल्लावां गांव में चोर चोर का शोर सुनकर पूरा गांव जाग गया। कुछ ग्रामीणों का कहना था कि गांव के गोवर्धन के घर चोर घुसे थे। आहट पाकर परिवार ने शोर मचा दिया। पांच लोग मौके से भाग गए जबकि एक पकड़ में आ गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar
Verified by MonsterInsights