अपराधउत्तर प्रदेश

दूसरे समुदाय के युवक ने युवती से की छेड़खानी, रात में थाने पहुंची भीड़

दूसरे समुदाय के युवक ने युवती से की छेड़खानी, रात में थाने पहुंची भीड़, दो आरोपी हिरासत में… बानखाना में छेड़खानी की घटना के बाद युवती का परिजन और बस्ती के लोग प्रेमनगर थाने पहुंच गए। दोनों आरोपियों पर सख्त कार्रवाई की मांग की। तब तक सीओ प्रथम पंकज श्रीवास्तव यहां पहुंच गए। उन्होंने लोगों को समझाया कि दोषियों पर गंभीर धाराओं में कार्रवाई की जाएगी। 

बरेली। बरेली के बानखाना इलाके में रविवार रात छेड़खानी की घटना के बाद दो समुदायों के लोग आमने-सामने आ गए। प्रेमनगर थाना पुलिस ने रात में ही रिपोर्ट दर्ज कर दो आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी। थाने पहुंची भीड़ को सीओ ने समझाकर लौटा दिया। मिश्रित आबादी वाले इस इलाके के एक बड़े मकान में एक ही समुदाय के नौ परिवार रहते हैं। एक परिवार की 22 वर्षीय युवती शहर में एक सराफ की दुकान पर काम करती है।

रात दस बजे शोरूम बंद होने के बाद वह पैदल ही घर जा रही थी। दूसरे समुदाय की बस्ती में खड़े नशे में धुत मोहसिन ने पहले युवती का हाथ पकड़ा, फिर दुपट्टा खींच लिया। युवती ने विरोध किया तो उसने धमकाया भी। इसके बाद वह उसके पीछे-पीछे चलने लगा। युवती के शोर मचाने पर राहगीर व उसके पक्ष के लोग आ गए। उन्होंने मोहसिन को पकड़कर पीट दिया। पुलिस उसे थाने ले गई।

घटना के बाद मोहसिन का साथी शातिर अपराधी मोंटू भी नशे की हालत में दबंगई दिखाने युवती के घर पहुंच गया। उसने युवती और उसके परिजनों से गाली-गलौज की। कहा कि आपस के मामले में पुलिस बुलाने की क्या जरूरत थी। फिर वह छात्रा के घर के आगे लेट गया। परिजनों ने सूचना दी तो पुलिस उसे पकड़कर ले गई।

बानखाना में छेड़खानी की घटना के बाद युवती का परिजन और बस्ती के लोग प्रेमनगर थाने पहुंच गए। दोनों आरोपियों पर सख्त कार्रवाई की मांग की। तब तक सीओ प्रथम पंकज श्रीवास्तव यहां पहुंच गए। उन्होंने लोगों को समझाया कि दोषियों पर गंभीर धाराओं में कार्रवाई की जाएगी। इंस्पेक्टर ने बताया कि युवती की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज की जा रही है।

आरोपी मोंटू व मोहसिन हिरासत में हैं। इसके बाद भीड़ का गुस्सा शांत हुआ। आश्वस्त होकर लोग अपने-अपने घर लौट गए। बता दें कि मोंटू केडीएम इंटर कॉलेज के सामने फायरिंग कर चुका है। वह इलाके के चर्चित बदमाश लकी शाह का साथी है। वहीं, मोहसिन भी आए दिन शराब के नशे में ऐसी हरकतें करता रहता है।

नशे में धुत्त सीआरपीएफ कर्मी ने जमकर बबाल काटा, फाड़ी…


दूसरे समुदाय के युवक ने युवती से की छेड़खानी, रात में थाने पहुंची भीड़, दो आरोपी हिरासत में... बानखाना में छेड़खानी की घटना के बाद युवती का परिजन और बस्ती के लोग प्रेमनगर थाने पहुंच गए। दोनों आरोपियों पर सख्त कार्रवाई की मांग की। तब तक सीओ प्रथम पंकज श्रीवास्तव यहां पहुंच गए। उन्होंने लोगों को समझाया कि दोषियों पर गंभीर धाराओं में कार्रवाई की जाएगी। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar
Verified by MonsterInsights