मनोरंजन

कैटरीना ने इस वीडियो में गलती से कर दिया बेबी बंप फ्लॉन्ट

कैटरीना ने इस वीडियो में गलती से कर दिया बेबी बंप फ्लॉन्ट… कैटरीना कैफ और विक्की कौशल दिसंबर 2021 में शादी के बंधन में बंधे। इस जोड़े ने राजस्थान में एक अंतरंग विवाह समारोह आयोजित किया। इस हफ्ते की शुरुआत में कॉफी विद करण 8 में विक्की ने अपनी शादी के बारे में खुलकर बात की और खुलासा किया कि उन्होंने शादी समारोह से ठीक एक दिन पहले कैटरीना को प्रपोज किया था।

बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ के गर्भवती होने की अफवाह है। अटकलें तब शुरू हुईं जब उन्हें अभिनेता-पति विक्की कौशल के साथ लंदन की सड़कों पर टहलते हुए देखा गया। ऑनलाइन सामने आए एक वीडियो में कैटरीना बेबी बंप के साथ नजर आईं और वह और विक्की हाथ में हाथ डाले चल रहे थे। बाद में ज़ूम टीवी के एक सूत्र ने उनकी गर्भावस्था की खबर की पुष्टि की। अंदरूनी सूत्र ने न केवल यह खुलासा किया कि कैटरीना और विक्की अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं बल्कि यह भी कहा कि वह लंदन में बच्चे का स्वागत करेंगी।

इन अफवाहों के बीच, उत्सुक प्रशंसकों का मानना है कि कैटरीना ने गलती से एक इंस्टाग्राम वीडियो में अपना बेबी बंप प्रकट कर दिया था। गर्भावस्था की अफवाहों के बीच प्रशंसक इंस्टाग्राम पर उनके पुराने पोस्ट दोबारा देख रहे हैं। ऐसी ही एक पोस्ट जिसने सभी का ध्यान खींचा है वह एक ब्रांड सहयोग पोस्ट है जिसे उन्होंने पिछले महीने साझा किया था। वीडियो में कैटरीना एक घड़ी ब्रांड का प्रमोशन करती नजर आ रही थीं।

वीडियो में कैटरीना को बॉडी-हगिंग हरे रंग की ड्रेस पहने देखा गया, जिसे उन्होंने जैकेट के साथ पेयर किया था। वीडियो में ज्यादातर उनके क्लोज़-अप शॉट्स थे, लेकिन कुछ वाइड एंगल शॉट्स में उनके अनुमानित बेबी बंप का पता चला। News18 रिपोर्टिंग के समय अटकलों की पुष्टि नहीं कर सका। वीडियो पर एक टिप्पणी पढ़ी गई, “कैटरीना प्रेग्नेंट लग रही है। मैम आप सच में प्रेग्नेंट हैं??” एक अन्य प्रशंसक ने लिखा, “वह बिल्कुल गर्भवती है।” मंगलवार को टाइम्स नाउ.कॉम/ज़ूम की एक रिपोर्ट में दावा किया गया कि कैटरीना लंदन में अपने बच्चे को जन्म देने वाली हैं।

“हाँ, वह गर्भवती है। वे अपने पहले बच्चे का स्वागत लंदन में करेंगे। विक्की पहले से ही उसके साथ वहां मौजूद है, ”एक सूत्र ने मीडिया पोर्टल को बताया। हालाँकि, कैटरीना की प्रतिनिधि एजेंसी रेनड्रॉप ने इस रिपोर्ट को “अपुष्ट” बताया है। कैटरीना की एजेंसी ने एक बयान में कहा, “सभी मीडिया घरानों से अनुरोध है कि वे इस अपुष्ट रिपोर्टिंग और अटकलों को तुरंत बंद करें।”

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल दिसंबर 2021 में शादी के बंधन में बंधे। इस जोड़े ने राजस्थान में एक अंतरंग विवाह समारोह आयोजित किया। इस हफ्ते की शुरुआत में कॉफी विद करण 8 में विक्की ने अपनी शादी के बारे में खुलकर बात की और खुलासा किया कि उन्होंने शादी समारोह से ठीक एक दिन पहले कैटरीना को प्रपोज किया था।

लो-वोल्टेज की समस्या से मिला छुटकारा


कैटरीना ने इस वीडियो में गलती से कर दिया बेबी बंप फ्लॉन्ट... कैटरीना कैफ और विक्की कौशल दिसंबर 2021 में शादी के बंधन में बंधे। इस जोड़े ने राजस्थान में एक अंतरंग विवाह समारोह आयोजित किया। इस हफ्ते की शुरुआत में कॉफी विद करण 8 में विक्की ने अपनी शादी के बारे में खुलकर बात की और खुलासा किया कि उन्होंने शादी समारोह से ठीक एक दिन पहले कैटरीना को प्रपोज किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar
Verified by MonsterInsights