पैसों की तंगी में मौत से जूझ रही एक्ट्रेस, नहीं मिली मदद…!

अरुंधति नायर के दोस्त कर पा रहे सीमित मदद रम्या ने बताया कि वे और अरुंधति के अन्य दोस्त उनकी मदद कर रहे हैं। लेकिन यह सीमित है। क्योंकि वे खुद करोड़ों नहीं कमाते हैं। अरुंधति के हाथ और कॉलरबोन में फ्रैक्चर रम्या जोसेफ के मुताबिक़, अरुंधति के एक हाथ और कॉलरबोन में फ्रैक्चर हुआ है, जिसके ऑपरेशन का खर्च 5 लाख रुपए है।

तमिल और मलयालम फिल्मों की पॉपुलर एक्ट्रेस अरुंधति नायर जिंदगी और मौत के बीच जूझ रही हैं। वे वेंटिलेटर पर हैं और उनके ब्रेन की सर्जरी होनी है। अरुंधति नायर के घरवालों के पास नहीं इलाज के पैसे रिपोर्ट्स की मानें तो अरुंधति नायर के घरवालों के पास उनका इलाज कराने, खासकर सर्जरी कराने के पैसे नहीं हैं। वे लोगों से आर्थिक मदद की गुहार लगा रहे हैं।

अरुंधति नायर को हुआ क्या है? बीते दिनों अरुंधति नायर और उनके भाई की बाइक एक एक्सीडेंट का शिकार हो गई थी। हादसे में अरुंधति नायर बुरी तरह घायल हुई हैं और उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया है। तमिल फिल्म इंडस्ट्री से नहीं मिली अरुंधति नायर को मदद अरुंधति नायर की कलीग रम्या जोसेफ ने एक एजेंसी से बातचीत में बताया कि एक्ट्रेस की इतनी बुरी हालत होने के बावजूद तमिल फिल्म इंडस्ट्री से उन्हें किसी तरह की मदद नहीं मिली है।

ब्रेन डेड हो सकती थीं अरुंधति नायर रम्या ने बताया कि डॉक्टर्स को अंदेशा था कि अरुंधति ब्रेन डेड हो सकती थीं। फिर भी तमिल फिल्म इंडस्ट्री से कोई मदद के लिए आगे नहीं आया। किसी ने फोन पर भी उनका हालचाल नहीं जाना। अरुंधति नायर ने 5 तमिल फ़िल्में की रम्या ने बताया कि अरुंधति ने 5 तमिल फ़िल्में की हैं, फिर भी इंडस्ट्री उनकी मदद नहीं कर रही। जबकि उन्होंने मलयालम में बस एक फिल्म की है, फिर वह इंडस्ट्री उनकी मदद के लिए आगे आई है।

लोग बता रहे फंड रेजिंग को स्कैम इधर अरुंधति की बहन आरती ने बताया कि उनके इलाज के लिए फंड रेजिंग शुरू की गई। लेकिन इसे लोग स्कैम बता रहे हैं और वे इस निगेटिविटी से परीशान हो चुके हैं। अच्छी नहीं हैं अरुंधति के फैमिली के हालात रम्या जोसेफ ने बताया कि अरुंधति की फैमिली के आर्थिक हालात अच्छे नहीं हैं। क्योंकि परिवार में खुद अरुंधति ही अकेली कमाने वाली हैं। इसलिए दोस्तों ने उनके लिए फंड रेजिंग शुरू की है।

अरुंधति नायर के दोस्त कर पा रहे सीमित मदद रम्या ने बताया कि वे और अरुंधति के अन्य दोस्त उनकी मदद कर रहे हैं। लेकिन यह सीमित है। क्योंकि वे खुद करोड़ों नहीं कमाते हैं। अरुंधति के हाथ और कॉलरबोन में फ्रैक्चर रम्या जोसेफ के मुताबिक़, अरुंधति के एक हाथ और कॉलरबोन में फ्रैक्चर हुआ है, जिसके ऑपरेशन का खर्च 5 लाख रुपए है। अब डॉक्टर्स ने उनके ब्रेन की सर्जरी की सलाह दी है। अरुंधति नायर को दो कार्डियक अरेस्ट आ चुके रम्या ने यह भी बताया कि ब्रेन सर्जरी से पहले डॉक्टर्स अरुंधति के स्टेबल होने का इंतजार कर रहे हैं। क्योंकि अब तक उन्हें दो कार्डियक अरेस्ट आ चुके हैं।

सोशल मीडिया से हटाना पड़ा फंडरेजर रम्या के मुताबिक़, उन्हें फंडरेजर सोशल मीडिया से हटाकर फैमिली और फ्रेंड को पर्सनली भेजना पड़ा। क्योंकि लोग फोन करके अजीब सवाल और डिमांड कर रहे हैं। अरुंधति नायर ने इन फिल्मों में काम किया अरुंधति नायर तमिल में Ponge Ezhu Manohara, ‘शैतान’, Aayiram Porkaasukal और मलयालम की Ottakkoru Kaamukan जैसी फिल्मों में भी काम किया है।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar
Verified by MonsterInsights