मनोरंजन

Sofia Hayat का सोशल मीडिया अकाउंट हैक, फिर…

अपनी हताशा के कारण, वह उस व्यक्ति के पास पहुंची जिसने शुरुआत में उसे मदद मांगने के लिए संदेश भेजा था। व्यक्ति ने अपना खाता बहाल करने के लिए पैसे की मांग की। चूँकि उसे बॉट्स के बारे में कोई जानकारी नहीं थी, इसलिए उसने इसे इंटरनेट पर खोजा।

पूर्व टेलीविजन हस्ती और Gymnastics सोफिया हयात, जो बिग बॉस 7 में अपनी भागीदारी के लिए सबसे ज्यादा जानी जाती हैं, ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट को डिलीट किए जाने के बारे में खुलासा किया। उन्होंने बताया कि एक व्यक्ति से ब्लैकमेल का भी सामना करना पड़ा जिसने वादा किया था कि अगर वह उसे भुगतान करेगी तो उसका खाता बहाल कर दिया जाएगा। उस घटना का पूरा विवरण जानने के लिए पढ़ें-

ईटाइम्स के साथ अपनी बातचीत में, बिग बॉस 7 की पूर्व प्रतियोगी ने खुलासा किया कि किस कारण से उनका इंस्टाग्राम अकाउंट निष्क्रिय हुआ। एक महीने पहले, उसे एक उपयोगकर्ता से एक संदेश मिला जिसने उसे बताया कि किसी ने उसके खाते के बारे में कई शिकायतें करने के लिए एक बॉट को भुगतान किया था। उपयोगकर्ता ने यह भी बताया कि वह उसके खाते को निष्क्रिय होने से रोक सकता है।

सोफिया हयात को इंस्टाग्राम से कई संदेश मिले जिसमें उन्हें अपनी सहमति वापस लेने की चेतावनी दी गई। हालाँकि, उन्होंने यह भी बताया कि उनकी सामग्री ने किसी भी दिशानिर्देश का उल्लंघन नहीं किया है। उसने इंस्टाग्राम टीम से संपर्क करने की कोशिश की लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। उनके संदेशों और प्रयासों को इंस्टाग्राम के स्वचालित संदेशों से पूरा किया गया। अंततः उसका खाता बंद कर दिया गया।

अपनी हताशा के कारण, वह उस व्यक्ति के पास पहुंची जिसने शुरुआत में उसे मदद मांगने के लिए संदेश भेजा था। व्यक्ति ने अपना खाता बहाल करने के लिए पैसे की मांग की। चूँकि उसे बॉट्स के बारे में कोई जानकारी नहीं थी, इसलिए उसने इसे इंटरनेट पर खोजा। हयात ने अपने ट्विटर पर अपने नए इंस्टाग्राम अकाउंट का लिंक पोस्ट किया। उन्होंने कैप्शन में यह भी लिखा, “सभी को नमस्कार। मैंने अब अपना नया इंस्टाग्राम अकाउंट अपलोड कर दिया है। मुझे उम्मीद है कि आप सभी फिर से मेरे साथ जुड़ेंगे। आपको दोबारा देखकर अच्छा लगेगा। उम्मीद है कि इस अकाउंट पर अब कोई ब्लैकमेलिंग नहीं होगी।”

पूर्व गायिका और टेलीविजन हस्ती ने अपनी आध्यात्मिकता की यात्रा को नियमित रूप से सोशल मीडिया पर साझा किया। उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग थी। फॉलोअर्स और दोस्तों को खोने पर निराशा व्यक्त करते हुए उन्होंने कहा, “अब मेरे पास इन दोस्तों से संपर्क करने का कोई रास्ता नहीं है। यह बहुत दुखद है।” इसी बातचीत में उन्होंने यह भी बताया कि वह अब यूट्यूब पर शिफ्ट हो जाएंगी


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar
Verified by MonsterInsights