मनोरंजन

लंदन में कृष्ण भक्ति में नजर आएं अनुष्का और विराट, वायरल हुआ वीडियो

लंदन में कृष्ण भक्ति में नजर आएं अनुष्का और विराट, वायरल हुआ वीडियो… विराट ब्लैक शर्ट और व्हाइट पैंट के साथ कैजुअल लुक में हैं। वहीं, अनुष्का शर्मा व्हाइट कलर का कुर्ता सेट पहने हुए हैं। कहा जा रहा है कि अनुष्का शर्मा और विराट कोहली लंदन के इस्कॉन मंदिर गए थे और ये वीडियो वहीं का है।

सोशल मीडिया पर एक वीडियों खूब वायरल हो रही है। अब यह वीडियो सुर्खियों का केंद्र बन गई है। बता दें, जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। उसमें अनुष्का शर्मा और विराट कोहली कृष्ण भक्ति में लीन नजर आ रहे हैं। अनुष्का और विराट का यह वीडियों सबका ध्यान खींच रहा है। दरअसल, अनुष्का औप विराट दिल से काफी आध्यात्मिक हैं और दोनों ही अक्सर मंदिरों और अन्य जगहों पर जाते हुए देखा जाता है।

हाल ही में टी20 वर्ल्ड कप 2024 में शानदार जीत के बाद विराट कोहली को एयरपोर्ट से लंदन रवाना होते हुए देखा था। अनुष्का शर्मा और विराट कोहली अक्सर लंदन विजिट कर सकते हैं। कपल ने अपने बेटे अकाय कोहली के जन्म के लिए भी लंदन को चुना था। अभी कपल का लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। दरअसल, यह वीडियो लंदन का है, लेकिन ये उनका थ्रोबैक वीडियो है, जो एक बार फिर वायरल हो रहा है। इस वीडियों में अनुष्का शर्मा और विराट कोहली कृष्ण दास कीर्तन में शामिल होते हुए दिख रहे हैं।

विराट ब्लैक शर्ट और व्हाइट पैंट के साथ कैजुअल लुक में हैं। वहीं, अनुष्का शर्मा व्हाइट कलर का कुर्ता सेट पहने हुए हैं। कहा जा रहा है कि अनुष्का शर्मा और विराट कोहली लंदन के इस्कॉन मंदिर गए थे और ये वीडियो वहीं का है। अनुष्का शर्मा और विराट कोहली को लेकर खबरें आई थी कि कपल लंदन में बसने का प्लान बना रहा है। किंग कोहली के रिटायरमेंट के बाद कपल स्थायी तौर पर यूके जाने का फैसला किया है। इन अटकलों के बीच विराट और अनुष्का ने अभी तक इन अफवाहों पर कोई कमेंट नहीं किया।

नाबालिग प्रेमिका से मिलने राजस्थान से रेवाड़ी आया था युवक, परिजनों ने…


लंदन में कृष्ण भक्ति में नजर आएं अनुष्का और विराट, वायरल हुआ वीडियो... विराट ब्लैक शर्ट और व्हाइट पैंट के साथ कैजुअल लुक में हैं। वहीं, अनुष्का शर्मा व्हाइट कलर का कुर्ता सेट पहने हुए हैं। कहा जा रहा है कि अनुष्का शर्मा और विराट कोहली लंदन के इस्कॉन मंदिर गए थे और ये वीडियो वहीं का है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar
Verified by MonsterInsights