अपराधराष्ट्रीय समाचार

नाबालिग प्रेमिका से मिलने राजस्थान से रेवाड़ी आया था युवक, परिजनों ने…

नाबालिग प्रेमिका से मिलने राजस्थान से रेवाड़ी आया था युवक, परिजनों ने… चाचा राजेश ने बताया कि आरोपियों ने मोहित की आंख, पेट, पैर और छाती पर गहरे चोट के निशान बनाए हैं। मोहित सेना की तैयारी कर रहा था। मोहित का एक छोटा भाई और एक बहन है। बहन की शादी हो चुकी है।

रेवाड़ी (हरियाणा)। नाबालिग प्रेमिका से रात के अंधेरे में मिलने आए राजस्थान के एक युवक की हत्या कर दी गई। मृतक युवक की पहचान मोहित (21) निवासी गांव गिगलाना जिला अलवर (राजस्थान) के रूप में हुई है। दरअसल, रात के अंधेरे में नाबालिग को भगाकर ले जाते समय उसके परिजनों ने उसे पकड़ लिया।

इसके बाद लोहे के पाइप से उसकी पिटाई की। सूचना के बाद युवक के परिजन मौके पर पहुंचे। अस्पताल ले जाने से पहले युवक की मौत हो गई। पुलिस मामले में जांच में जुट चुकी है। राजस्थान के मोहित का अपने गांव से सटे जिले के गांव चिताडूंगरा की एक लड़की से प्रेम प्रसंग चल रहा था।

सोमवार आधी रात को मोहित उससे मिलने उसके घर पहुंच गया। ग्रामीणों के अनुसार रात करीब साढ़े 12 बजे मोहित लड़की को बाहर ले जा रहा था। तभी घर में मौजूद लड़की की दादी और दादा को इसकी जानकारी हो गई।

उसे मौके पर ही पकड़ लिया और लोहे के पाइप और तार से उसकी पिटाई कर दी। इसके बाद उसके परिजनों को फोन कर सूचना दी। सूचना के बाद मोहित के पिता मुकेश और चाचा राजेश दोनों पहुंचे और उसे बाइक पर अपने साथ ले गए। मोहित की तबीयत बिगड़ने पर उसे निजी अस्पताल ले जाया गया, जहां से उसे रेवाड़ी रेफर कर दिया गया, लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई।

चाचा राजेश ने बताया कि आरोपियों ने मोहित की आंख, पेट, पैर और छाती पर गहरे चोट के निशान बनाए हैं। मोहित सेना की तैयारी कर रहा था। मोहित का एक छोटा भाई और एक बहन है। बहन की शादी हो चुकी है।

50 साल की चाची दे बैठी भतीजे को दिल, चार बच्चों की मां…


नाबालिग प्रेमिका से मिलने राजस्थान से रेवाड़ी आया था युवक, परिजनों ने... चाचा राजेश ने बताया कि आरोपियों ने मोहित की आंख, पेट, पैर और छाती पर गहरे चोट के निशान बनाए हैं। मोहित सेना की तैयारी कर रहा था। मोहित का एक छोटा भाई और एक बहन है। बहन की शादी हो चुकी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar
Verified by MonsterInsights