अपराधउत्तराखण्ड समाचार

तू मुझसे नंबर मांगेगा…इतने में समर्थकों ने छात्र को जड़ दिया तमाचा

तू मुझसे नंबर मांगेगा…इतने में समर्थकों ने छात्र को जड़ दिया तमाचा… वहीं, कॉलेज में चुनावी चहल-पहल बढ़ने के बाद कक्षाओं का संचालन भी प्रभावित हो रहा है। प्राचार्य डॉ. एनएस बनकोटी ने कहा कि विवाद को सुलझा दिया गया। एमबीपीजी में आए दिन हंगामों को देखते हुए महाविद्यालय प्रशासन ने एक कंपनी पीएसी तैनात करने की मांग उठाई है।

नैनीताल। हल्द्वानी एमबीपीजी कॉलेज में छात्रसंघ चुनाव की तिथि घोषित होने से पहले ही छात्र-छात्राओं के समर्थकों के बीच मारपीट हो रही है। सोमवार को छात्र-छात्रा के बीच मोबाइल नंबर मांगने को लेकर विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि छात्रा के समर्थकों ने छात्र को थप्पड़ जड़ दिया। प्राध्यापकों ने बीचबचाव कर विवाद शांत कराया। छात्रसंघ चुनाव की अधिसूचना जारी होने से पहले ही एमबीपीजी में चुनावी सरगर्मियां तेज हो गई हैं।

महाविद्यालय प्रशासन के अनुसार सोमवार को एक छात्रा अपने जूनियर कक्षा के विद्यार्थियों से मोबाइल नंबर मांग रही थी। इस बीच एक छात्र ने नंबर देने से मना कर दिया। छात्र ने कह दिया कि मैं नंबर मांगू तो आप दे दोगो। छात्रा ने कह दिया कि तुझे तेरे परिवार ने ऐसे संस्कार दिए हैं, तू मुझसे नंबर मांगेगा। इतने में छात्रा और उसके समर्थन में वहां खड़े छात्र भड़क गए और छात्र को थप्पड़ जड़ने के साथ लात-घूसों से पीट दिया। कॉलेज कर्मियों ने दोनों को प्राचार्य कक्ष तक पहुंचाकर विवाद शांत कराया।

वहीं, कॉलेज में चुनावी चहल-पहल बढ़ने के बाद कक्षाओं का संचालन भी प्रभावित हो रहा है। प्राचार्य डॉ. एनएस बनकोटी ने कहा कि विवाद को सुलझा दिया गया। एमबीपीजी में आए दिन हंगामों को देखते हुए महाविद्यालय प्रशासन ने एक कंपनी पीएसी तैनात करने की मांग उठाई है। इस संबंध में प्राचार्य ने एक कंपनी पीएसी तैनात करने के लिए पुलिस को पत्र भेज दिया है। वहीं, पूर्व में भेजे पत्र के बावजूद नियमित पुलिसकर्मी तैनात नहीं हो पाए हैं।

एमबीपीजी महाविद्यालय में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (एबीवीपी) की उत्तराखंड अध्यक्ष मंत्री कार्यशाला में आगामी छात्रसंघ चुनाव को लेकर चर्चा की गई। इस दौरान कार्यकर्ताओं से मजबूती से चुनाव लड़ने का आह्वान किया गया। सोमवार को महाविद्यालय में आयोजित कार्यशाला का शुभारंभ प्राज्ञिक विद्यार्थी परिषद नेपाल के राष्ट्रीय संगठन सचिव नारायण प्रसाद ढकाल, प्रांत अध्यक्ष डॉ. ममता सिंह, प्रांत मंत्री ऋषभ रावत, प्रांत संगठन मंत्री अंकित सुंदरियाल ने किया।

कार्यशाला में राज्य के सभी 13 जिलों के प्रत्येक महाविद्यालय के कॉलेज अध्यक्ष और मंत्री ने हिस्सा लिया। इस दौरान ढकाल ने चुनाव लड़ने और जीत दर्ज करने बाबत रणनीति पर चर्चा की। कार्यशाला में क्षेत्रीय संगठन मंत्री उत्तर प्रदेश मनोज निखरा, हरिद्वार से आए विभाग संगठन मंत्री मनीष राय, कार्तिक बोरा सहित कई एबीवीपी कार्यकर्ता मौजूद रहे।

गिड़गिड़ाते हुए बोली बहन-भाई मत मार…नहीं पसीजा दिल, हत्या के…


तू मुझसे नंबर मांगेगा...इतने में समर्थकों ने छात्र को जड़ दिया तमाचा... वहीं, कॉलेज में चुनावी चहल-पहल बढ़ने के बाद कक्षाओं का संचालन भी प्रभावित हो रहा है। प्राचार्य डॉ. एनएस बनकोटी ने कहा कि विवाद को सुलझा दिया गया। एमबीपीजी में आए दिन हंगामों को देखते हुए महाविद्यालय प्रशासन ने एक कंपनी पीएसी तैनात करने की मांग उठाई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar
Verified by MonsterInsights