उत्तराखण्ड समाचार

गिड़गिड़ाते हुए बोली बहन-भाई मत मार…नहीं पसीजा दिल, हत्या के…

गिड़गिड़ाते हुए बोली बहन-भाई मत मार…नहीं पसीजा दिल, हत्या के बाद सुबह तक शव के पास ही बैठा रहा… आसपास के लोगों ने बताया कि शाइस्ता के प्रेम प्रसंग की खबर मोहल्ले में हर किसी को थी। कुछ लोग इसको लेकर अमन को ताने मारते थे और मजाक बनाते थे। जिससे उसके दिल में बहन के खिलाफ गुस्सा भरता गया और उसने इस वारदात को अंजाम दे दिया।

रुड़की। शाइस्ता की मौत ने सभी को झकझोर कर रख दिया है। बहन के प्रेमी से बातचीत करने से अमन इतना बेरहम बन जाएगा किसी को विश्वास नहीं हो रहा है। पुलिस पूछताछ में पता चला है कि अमन के सामने शाइस्ता गिड़गिड़ा रही थी और रहम की भीख मांग रही थी, लेकिन उसने एक नहीं सुनी और चाकू से गला रेतकर हत्या कर दी।

हत्या के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आसपास के लोगों से भी घटना की जानकारी ली। इस दौरान पता चला कि शाइस्ता के प्रेम प्रसंग से अमन काफी नाराज रहता था। इस बात को लेकर दोनों में अक्सर झगड़ा होता था। रविवार की रात शाइस्ता को उसने मोबाइल पर बात करते पकड़ा तो वह आपा खो बैठा और चाकू से उसका गला रेत दिया। पुलिस के सामने भी आरोपी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है।

आरोपी अमन ने बताया कि बहन उसके सामने रहम की भीख मांग रही थी, लेकिन उसके सिर पर गुस्सा इस कदर सवार था कि वह खुद को रोक नहीं पाया। बहन ने उससे कहा था कि अब वह कभी बात नहीं करेगी, लेकिन उसने एक नहीं सुनी। जब छोटे भाई ने यह मंजर देखा तो आरोपी ने उसे धमकी देकर चुप करा दिया। डर के कारण वह भी कुछ नहीं बोला और सुबह तक घर के अंदर खामोश ही बैठा रहा। जबकि आरोपी भी पूरी रात शव के पास ही बैठा रहा।

आसपास के लोगों ने बताया कि शाइस्ता की मां अगर रविवार की रात घर पर होती तो आज वह जिंदा होती। मां का भी रो-रोकर बुरा हाल है। वह यही बोलती रही कि अगर मैं मायके नहीं जाती तो आज मेरी बेटी जिंदा होती। उन्होंने बताया कि अमन ने सोमवार सुबह करीब सात बजे फोन कर बताया कि मां मैंने शाइस्ता की हत्या कर दी है और अब वह कभी अपने प्रेमी से बात नहीं करेगी। जिसके बाद वह तुरंत घर पहुंची।

आसपास के लोगों ने बताया कि शाइस्ता के प्रेम प्रसंग की खबर मोहल्ले में हर किसी को थी। कुछ लोग इसको लेकर अमन को ताने मारते थे और मजाक बनाते थे। जिससे उसके दिल में बहन के खिलाफ गुस्सा भरता गया और उसने इस वारदात को अंजाम दे दिया।

तलवार व कुल्हाड़ी लेकर युवाओं ने किया प्रदर्शन, वीडियो वायरल…


गिड़गिड़ाते हुए बोली बहन-भाई मत मार...नहीं पसीजा दिल, हत्या के बाद सुबह तक शव के पास ही बैठा रहा... आसपास के लोगों ने बताया कि शाइस्ता के प्रेम प्रसंग की खबर मोहल्ले में हर किसी को थी। कुछ लोग इसको लेकर अमन को ताने मारते थे और मजाक बनाते थे। जिससे उसके दिल में बहन के खिलाफ गुस्सा भरता गया और उसने इस वारदात को अंजाम दे दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar
Verified by MonsterInsights