*****

*****

उत्तराखण्ड समाचार

उप शिक्षाधिकारी कार्यालय में घुसा बारिश का पानी और मलबा

उप शिक्षाधिकारी कार्यालय में घुसा बारिश का पानी और मलबा… गोस्वामी ने कहा कि मूसलाधार बारिश से ओखलकांडा क्षेत्र में सड़क बंद होने के साथ जनजीवन अस्त व्यस्त बना हुआ है। खंड शिक्षाधिकारी सुलोहिता नेगी ने बताया कि शुक्रवार की सुबह कार्यालय में मलबा जमा हो गया है। उन्होंने कहा कि विभागीय कर्मचारियों को भेजकर कार्यालय…

भीमताल/नैनीताल। उत्तराखंड में बारिश का दौर जारी है। दो दिन से लगातार हो रही मूसलाधार बारिश ने अब तबाही मचाना शुरू कर दिया है। शुक्रवार की सुबह ओखलकांडा ब्लॉक के उप शिक्षाधिकारी कार्यालय में सड़क से भारी मात्रा में पानी और मलबा कार्यालय के अंदर जमा हो गया। मलबे के चलते बीईओ कार्यालय को खतरा पैदा हो गया है।

खनस्यूं के क्षेत्र पंचायत सदस्य रवि गोस्वामी ने मौकै पर पहुंचकर मलबा जमा होने की सूचना विभागीय अधिकारियों को दी। गोस्वामी ने बताया कि बीईओ कार्यालय के ऊपर स्थित सड़क से मलबा कार्यालय में आ गया। उन्होंने कहा कि मलबे से कार्यालय में रखे दस्तावेज और अन्य सामग्री खराब हुई है।

गोस्वामी ने कहा कि मूसलाधार बारिश से ओखलकांडा क्षेत्र में सड़क बंद होने के साथ जनजीवन अस्त व्यस्त बना हुआ है। खंड शिक्षाधिकारी सुलोहिता नेगी ने बताया कि शुक्रवार की सुबह कार्यालय में मलबा जमा हो गया है। उन्होंने कहा कि विभागीय कर्मचारियों को भेजकर कार्यालय में रखे दस्तावेज समेत अन्य सामान को हटाकर सुरक्षित स्थान पर रखा जा रहा है। बीईओ ने कहा कि मलबे के चलते भवन को भी खतरा पैदा हो गया है।

उर्दू का अनुवादक नहीं होने से मदरसा मामले की सुनवाई अटकी


 में घुसा बारिश का पानी और मलबा... गोस्वामी ने कहा कि मूसलाधार बारिश से ओखलकांडा क्षेत्र में सड़क बंद होने के साथ जनजीवन अस्त व्यस्त बना हुआ है। खंड शिक्षाधिकारी सुलोहिता नेगी ने बताया कि शुक्रवार की सुबह कार्यालय में मलबा जमा हो गया है। उन्होंने कहा कि विभागीय कर्मचारियों को भेजकर कार्यालय...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights