*****

*****

अपराधराष्ट्रीय समाचार

बड़े भाई ने दिव्यांग छोटे भाई को बैसाखी से पीट-पीटकर मार डाला

बड़े भाई ने दिव्यांग छोटे भाई को बैसाखी से पीट-पीटकर मार डाला… बाद में आरोपी ने परिजनों के साथ मिलकर शव का गुपचुप तरीके से दाहसंस्कार करने की कोशिश की। लेकिन, पुलिस के समय पर पहुंचने के कारण आरोपी शव को श्मशान में छोड़कर फरार हो गए। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर नदबई के अस्पताल की मोर्चरी में रखा, जहां आज पोस्टमार्टम कराया जाएगा।

भरतपुर। भरतपुर जिले के नदबई थाना क्षेत्र के गांव छतरपुर में देर शाम एक युवक ने शराब के नशे में मारपीट कर अपने दिव्यांग छोटे भाई की हत्या कर दी। इसके बाद आरोपी ने परिजनों के साथ मिलकर मृतक के शव का गुपचुप तरीके से दाहसंस्कार करने का प्रयास किया, लेकिन इससे पहले ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस को देखते ही आरोपी और परिजन शव को श्मशान में छोड़कर फरार हो गए। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया और आरोपियों को पकड़ने का प्रयास किया, लेकिन वे भागने में सफल रहे।

एडीशनल एसपी रामकल्याण मीणा और सीओ पूनम भरगढ़ भी मौके पर पहुंचे और एफएसएल टीम की सहायता से सबूत इकट्ठे किए। सूत्रों के अनुसार मृतक अजय सिंह पुत्र रामसहाय सिंह का अपने बड़े भाई विनोद सिंह से किसी अज्ञात कारण से विवाद हो गया था। विवाद के दौरान बड़े भाई विनोद सिंह ने शराब के नशे में विकलांग छोटे भाई अजय सिंह की उसकी बैसाखी से मारकर हत्या कर दी।

बाद में आरोपी ने परिजनों के साथ मिलकर शव का गुपचुप तरीके से दाहसंस्कार करने की कोशिश की। लेकिन, पुलिस के समय पर पहुंचने के कारण आरोपी शव को श्मशान में छोड़कर फरार हो गए। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर नदबई के अस्पताल की मोर्चरी में रखा, जहां आज पोस्टमार्टम कराया जाएगा।

साइबर ठगों के निशाने पर सराफा कारोबारी, अलग-अलग राज्यों के…


बड़े भाई ने दिव्यांग छोटे भाई को बैसाखी से पीट-पीटकर मार डाला... बाद में आरोपी ने परिजनों के साथ मिलकर शव का गुपचुप तरीके से दाहसंस्कार करने की कोशिश की। लेकिन, पुलिस के समय पर पहुंचने के कारण आरोपी शव को श्मशान में छोड़कर फरार हो गए। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर नदबई के अस्पताल की मोर्चरी में रखा, जहां आज पोस्टमार्टम कराया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights