देवभूमि जॉब अलर्ट

अमेजन से घर बैठे कमायें 60 हजार, जानें तरीका, करें एप्लाई

अमेजन से घर बैठे कमायें 60 हजार, जानें तरीका, करें एप्लाई… अमेजॉन का एफिलिएट प्रोग्राम दुनिया भर में बहुत फेमस है, इसके माध्यम से आप बहुत सारे प्रोडक्ट ऐसे हैं जहां पर 10% से लेकर 20% तक का कमीशन प्राप्त कर सकते हैं। वहीं इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट पर 1% से लेकर 4% तक का कमीशन आपको मिलता है। 

हर व्यक्ति चाहता है कि उसे घर बैठे ही पैसे कमाने का मौका मिल जाए। इसके लिए वह इंटरनेट पर जाकर कई प्रकार के वर्क फ्रॉम होम जॉब की तलाश करता रहता है। आज हम आपको दुनिया की जानी मानी बड़ी कंपनी अमेजॉन में वर्क फ्रॉम होम जॉब के बारे में जानकारी देने जा रहे हैं। अमेजॉन समय-समय पर नई भर्ती करता रहता है जहां पर वह वर्क फ्रॉम होम के माध्यम से काम करने का मौका देता है। इस भर्ती के अंतर्गत आपको बहुत ही अच्छी सैलरी मिलती है। पूरी जानकारी समझने के लिए आर्टिकल को पूरा करें।

कोरोना की बीमारी आने के बाद जब महामारी फैली थी तो ज्यादातर कंपनियां वर्क फ्रॉम होम कॉन्सेप्ट को फॉलो करने लगी है। उसके बाद से यह कॉन्सेप्ट इतना अच्छा समझ में आने लगा है कि ज्यादातर कंपनियां लोगों को घर बैठे ही काम प्राप्त करने का मौका देती है। इसके लिए बस आपको समय पर आवेदन करना होता है। अमेजॉन कंपनी भी आपके घर बैठे ही वर्क फ्रॉम होम जॉब करने का मौका दे रही है। इसके लिए बस आपको कोई भी प्रोडक्ट नहीं बेचना है बल्कि आपको काम भी अलग से ट्रेनिंग के दी जाएगी।

हम सभी जानते हैं कि अमेजॉन दुनिया की बड़ी कंपनियों में से एक है यहां पर काम करने का मौका आपको आसानी से नहीं मिलता है लेकिन वर्क फ्रॉम होम जॉब के लिए आप आवेदन करके जो प्राप्त कर सकते हैं। अमेजॉन कंपनी आपके घर बैठे ही वर्क फ्रॉम होम जॉब के माध्यम से पैसा कमाने का मौका देती है। उसके लिए आपको अमेजॉन के एफिलिएट प्रोग्राम से जुड़कर काम करना होता है।

आप जब एफिलिएट प्रोग्राम से जुड़ जाते हैं तो किसी भी प्रोडक्ट का लिंक आप सोशल मीडिया या आपका सोशल सर्कल में शेयर कर सकते हैं। आपके द्वारा शेयर किए गए लिंक से जब कोई भी प्रोडक्ट खरीदा जाता है तो वहां पर आपको प्रत्येक खरीद पर ₹100 से लेकर हजारों रुपए तक का कमीशन मिलता है। इस कमीशन के माध्यम से आप बहुत अच्छी कमाई प्राप्त कर सकते हैं।

अमेजॉन का एफिलिएट प्रोग्राम दुनिया भर में बहुत फेमस है, इसके माध्यम से आप बहुत सारे प्रोडक्ट ऐसे हैं जहां पर 10% से लेकर 20% तक का कमीशन प्राप्त कर सकते हैं। वहीं इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट पर 1% से लेकर 4% तक का कमीशन आपको मिलता है। अगर आपके द्वारा शेयर किये गए लाखों रुपए का सामान लोग खरीद रहे हैं तो आपकी कमाई रोजाना कई हजार रुपए हो सकती है।

सरकारी सस्ते गल्ले की दुकानों में डिस्प्ले की सुविधा, एक आवश्यक कदम

कैसे करें एप्लाई

  • अमेजॉन एफिलिएट का अकाउंट क्रिएट करने के लिए ऑफिसियल वेबसाइट के होम पेज पर आ जाना है।
  • होम पेज पर ही आपके पार्टनर सर्विस का ऑप्शन दिखाई देगा इस पर क्लिक कर देना है।
  • आगे एक नया पेज खुलेगा जहां पर आपको एफिलिएट प्रोग्राम पेज नजर आएगा यहां पर आपको अपना अकाउंट क्रिएट करना होगा।
  • अकाउंट क्रिएट करने के बाद में आपको अपने अकाउंट में लॉगिन कर लेना है जिसके बाद आप किसी भी प्रोडक्ट का लिंक जनरेट कर पाएंगे।
  • किसी भी प्रोडक्ट के लिंक को आपको फेसबुक व्हाट्सएप इंस्टाग्राम के माध्यम से दूसरे लोगों तक पहुंचना है जहां से लोग क्लिक करके खरीद सकते हैं।

अमेजन से घर बैठे कमायें 60 हजार, जानें तरीका, करें एप्लाई... अमेजॉन का एफिलिएट प्रोग्राम दुनिया भर में बहुत फेमस है, इसके माध्यम से आप बहुत सारे प्रोडक्ट ऐसे हैं जहां पर 10% से लेकर 20% तक का कमीशन प्राप्त कर सकते हैं। वहीं इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट पर 1% से लेकर 4% तक का कमीशन आपको मिलता है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar
Verified by MonsterInsights