_____

Government Advertisement

_____

Government Advertisement

_____

अपराधउत्तराखण्ड समाचार

कमरे में नग्न अवस्था में मिला कर्मचारी का शव, NCIT कंपनी के…

कमरे में नग्न अवस्था में मिला कर्मचारी का शव, NCIT कंपनी के कार्यालय में था कार्यरत; जानें मामला… परिजन उन्हें सुशीला तिवारी अस्पताल लेकर पहुंचे जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। मूल रानीखेत सचगोड़ी निवासी शंकर सिंह बिष्ट कई वर्षों से परिवार के साथ हल्द्वानी में रह रहे थे। घर के पास ही उनकी दुकान थी।

नैनीताल। हल्द्वानी के कीर्ति विहार गली नंबर दो श्यामपुर ऋषिकेश निवासी ईशान तिवारी (36) का शव शनिवार दोपहर घर में नग्न अवस्था में अचेत मिला। घटना से परिजनों में कोहराम मच गया। युवक कोठगादाम में परीक्षा कराने वाली कंपनी में कार्यरत था। ईशान तिवारी काठगोदाम क्षेत्र स्थित एक बरातघर के पास किराये के मकान में रहता था। ईशान परीक्षाएं आयोजित कराने वाली कंपनी एनसीआईटी में कार्यरत था।

ईशान के दोस्त वीरेंद्र ने बताया कि 10 मई को ईशान की नियुक्ति कंपनी के काठगोदाम स्थित कार्यालय में असिस्टेंट टैक्स एडमिस्ट्रेटर के पद पर हुई थी। यहां वह गणपति बरातघर के पास किराये के मकान में रहता था। शुक्रवार को ईशान कंपनी के अल्मोड़ा स्थित कार्यालय से लौटा था। शनिवार को जब वह काफी देर तक ऑफिस नहीं आया तो कई बार कॉल और व्हाट्सएप मैसेज किए लेकिन कोई जबाव नहीं मिला। इस पर उसे देखने के लिए कमरे में पहुंचा।

ईशान बाथरूम में नग्न अवस्था में जमीन पर पड़ा था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवक को 108 एंबुलेंस से एसटीएच भिजवाया जहां इलाज के दौरान डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। एसओ काठगोदाम विमल मिश्रा ने बताया कि रविवार को ईशान के परिजन हल्द्वानी पहुंचे जिन्हें पोस्टमार्टम के बाद शव सौंप दिया गया। हल्द्वानी में आरटीओ कार्यालय के सामने किराना दुकान संचालक शंकर सिंह बिष्ट (62) का शव दुकान के ही बाथरूम के बाहर पड़ा मिला।

परिजन उन्हें सुशीला तिवारी अस्पताल लेकर पहुंचे जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। मूल रानीखेत सचगोड़ी निवासी शंकर सिंह बिष्ट कई वर्षों से परिवार के साथ हल्द्वानी में रह रहे थे। घर के पास ही उनकी दुकान थी। जानकारी के मुताबिक शनिवार दोपहर उनकी तबीयत खराब हुई। वह दवा लेकर भी आए। देर रात तक जब वह घर नहीं पहुंचे तो परिजन रात करीब नौ बजे उन्हें दुकान में देखने पहुंचे। इस दौरान बाथरूम के बाहर बुजुर्ग का शव पड़ा था। उधर पुलिस ने पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया है।

प्रॉपर्टी डीलिंग का काम कर रहे लोगों को हाथ लग सकती कोई बड़ी डील


कमरे में नग्न अवस्था में मिला कर्मचारी का शव, NCIT कंपनी के कार्यालय में था कार्यरत; जानें मामला... परिजन उन्हें सुशीला तिवारी अस्पताल लेकर पहुंचे जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। मूल रानीखेत सचगोड़ी निवासी शंकर सिंह बिष्ट कई वर्षों से परिवार के साथ हल्द्वानी में रह रहे थे। घर के पास ही उनकी दुकान थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar
Verified by MonsterInsights