_____

Government Advertisement

_____

Government Advertisement

_____

उत्तर प्रदेश

घुड़चढ़ी के दौरान दो पक्षों में संघर्ष, जमकर मारपीट व पथराव, गांव…

घुड़चढ़ी के दौरान दो पक्षों में संघर्ष, जमकर मारपीट व पथराव, गांव में तनाव, पुलिस बल तैनात… सूचना मिलने पर सीओ ने मंसूरपुर पुलिस और खतौली पुलिस के साथ गांव में डेरा डाल लिया है। पुलिस दोनों पक्षों को समझने में लगी है। दोनों पक्षों में तनाव बना है। एससी समाज की ओर से पुलिस को तहरीर दी गई है।

मेरठ। मुजफ्फरनगर जनपद के खतौली के गांव मढकरीमपुर में घुड़चढ़ी के दौरान अनुसूचित समाज और राजपूत समाज के बीच पथराव और मारपीट में दो युवक घायल हो गए।पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दो युवकों को हिरासत में लिया।

जानकारी के अनुसार गांव निवासी अमृत कुमार की सुबह के समय घुड़चड़ी चल रही थी, जब वह राजपूत समाज के मोहल्ले में पहुंचे तो इसी दौरान कहा सुनी के बाद दोनों पक्षों में पथराव हो गया। इस दौरान मारपीट में एससी समाज के अजय और राजपूत समाज से हैप्पी घायल हो गया।

सूचना मिलने पर सीओ ने मंसूरपुर पुलिस और खतौली पुलिस के साथ गांव में डेरा डाल लिया है। पुलिस दोनों पक्षों को समझने में लगी है। दोनों पक्षों में तनाव बना है। एससी समाज की ओर से पुलिस को तहरीर दी गई है।

तीन काॅलोनियों के 250 से अधिक लोगों को नोटिस, मची खलबली


घुड़चढ़ी के दौरान दो पक्षों में संघर्ष, जमकर मारपीट व पथराव, गांव में तनाव, पुलिस बल तैनात... सूचना मिलने पर सीओ ने मंसूरपुर पुलिस और खतौली पुलिस के साथ गांव में डेरा डाल लिया है। पुलिस दोनों पक्षों को समझने में लगी है। दोनों पक्षों में तनाव बना है। एससी समाज की ओर से पुलिस को तहरीर दी गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar
Verified by MonsterInsights