अपराधउत्तर प्रदेश

कोर्ट में पेशी, बंदी लापता, हड़कंप मचने के बाद दो सिपाही हुए निलंबित

कोर्ट में पेशी, बंदी लापता, हड़कंप मचने के बाद दो सिपाही हुए निलंबित… कोर्ट पहुंचने पर जैसे ही वह गाड़ी से उतरा, वैसे ही भाग निकला। वजीरगंज इंस्पेक्टर दिनेश चंद्र मिश्र ने बताया कि भागे हुए बंदी राजकुमार की तलाश जारी है। फुटेज देखे जा रहे हैं। उसके करीबियों से भी पूछताछ की जा रही है।

लखनऊ। पेशी पर आया एक बंदी मंगलवार को कोर्ट से भाग निकला। काफी तलाश के बाद भी वह नहीं मिला। मामले में दो सिपाहियों को निलंबित कर दिया गया है। वजीरगंज थाने में दोनों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई है। भागे बंदी पर भी केस दर्ज किया गया है।

मड़ियांव गांव ओरो सिटी निवासी राज कुमार धोखाधड़ी मामले में जानकारी पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेजा था। मंगलवार को उसकी पेशी थी। जिला जेल से उसको पुलिस अभिरक्षा में कोर्ट लाया गया। सिपाही विपिन पांडेय और देवेश कुमार अभिरक्षा में तैनात थे।

कोर्ट पहुंचने पर जैसे ही वह गाड़ी से उतरा, वैसे ही भाग निकला। वजीरगंज इंस्पेक्टर दिनेश चंद्र मिश्र ने बताया कि भागे हुए बंदी राजकुमार की तलाश जारी है। फुटेज देखे जा रहे हैं। उसके करीबियों से भी पूछताछ की जा रही है।

देश के मुख्य न्यायाधीश के नाम पर मांगे 500 रुपये


कोर्ट में पेशी, बंदी लापता, हड़कंप मचने के बाद दो सिपाही हुए निलंबित... कोर्ट पहुंचने पर जैसे ही वह गाड़ी से उतरा, वैसे ही भाग निकला। वजीरगंज इंस्पेक्टर दिनेश चंद्र मिश्र ने बताया कि भागे हुए बंदी राजकुमार की तलाश जारी है। फुटेज देखे जा रहे हैं। उसके करीबियों से भी पूछताछ की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar
Verified by MonsterInsights