अपराधउत्तर प्रदेश

असलहों से लैश बदमाशों ने सराफा ज्वेलरी शाप पर बोला धावा

असलहों से लैश बदमाशों ने सराफा ज्वेलरी शाप पर बोला धावा… बताया जा रहा है कि लाखों के आभूषण बदमाशों ने लूट लिए। बदमाशों के जाते ही सराफा व्यापारी ने शोर मचाया तो बड़ी संख्या में आसपास के लोग इकट्ठा हो गए। घटना की जानकारी होने पर पुलिस अधीक्षक सोमेन वर्मा भी मौके पर पहुंचे। 

सुल्तानपुर। सुल्तानपुर शहर के चौक क्षेत्र में ठठेरीबाजार में दिनदहाड़े हथियार बंद नकाबपोश पांच बदमाशों ने ज्वेलरी शॉप में धावा बोल दिया। असलहे के जोर पर बदमाशों ने सराफा व्यापारी व पुत्र को बंधक बनाकर तिजोरी व काउंटर में रखा लाखों का आभूषण लूट लिए। लूटे गए आभूषण को बैग में भरकर बदमाश फरार हो गए। घटना की जानकारी मिलने पर एसपी घटनास्थल पर पहुंचे। वारदात के खुलासे के लिए छह टीमें गठित की गई हैं। वारदात से शहर में सनसनी फैल गई है।

शहर के ठठेरीबाजार चौक निवासी भरत सोनी की सराफा की दुकान है। ऊपर उनका परिवार रहता है जबकि नीचे सराफा की दुकान है। रोजाना की तरह वह बुधवार सुबह अपनी दुकान पर पुत्र अतुल के साथ बैठे थे। दोपहर करीब 12:30 बजे के करीब अचानक से उनकी दुकान में नकाबपोश हथियारबंद पांच बदमाश पहुंचे।

इससे पहले कि भरत कुछ समझ पाते एक बदमाश ने असलहे के जोर पर उन्हें रोक दिया। अन्य बदमाश बैग लेकर सीधे तिजोरी के पास पहुंचे। तिजोरी खोलकर उसमें रखे सोने, चांदी का सारा आभूषण बदमाशों ने बैग में भर लिया। बगल काउंटर में सजाए हुए सारे आभूषण भी बदमाशों ने एक-एक करके उठा लिए। वारदात को अंजाम देकर बदमाश फरार हो गए।

बताया जा रहा है कि लाखों के आभूषण बदमाशों ने लूट लिए। बदमाशों के जाते ही सराफा व्यापारी ने शोर मचाया तो बड़ी संख्या में आसपास के लोग इकट्ठा हो गए। घटना की जानकारी होने पर पुलिस अधीक्षक सोमेन वर्मा भी मौके पर पहुंचे। उन्होंने पीड़ित व्यापारी भरत सोनी से बातचीत की। एसपी ने बताया कि अभी सराफा व्यापारी कुछ बताने की स्थिति में नहीं है। घटना के खुलासे के लिए छह टीमों का गठन किया गया है। पुलिस के हाथ कुछ अहम सुराग भी लगे हैं।

चौक ठठेरीबाजार में हुई सनसनीखेज वारदात की सीसीटीवी फुटेज भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। फुटेज में एक के बाद एक करके पांच बदमाश दुकान में दाखिल होते हैं। असलहे के जोर पर सराफा व्यापारी व उनके पुत्र को एक ही स्थान पर बंधक बना लेते हैं। सभी बदमाश बहुत आसानी से तिजोरी व काउंटर में रखे जेवरात लेकर फरार हो जाते हैं।

ITBP जवानों के लिए मुश्किल, संग्राली मार्ग क्षतिग्रस्त, जौनसार बावर की…


असलहों से लैश बदमाशों ने सराफा ज्वेलरी शाप पर बोला धावा... बताया जा रहा है कि लाखों के आभूषण बदमाशों ने लूट लिए। बदमाशों के जाते ही सराफा व्यापारी ने शोर मचाया तो बड़ी संख्या में आसपास के लोग इकट्ठा हो गए। घटना की जानकारी होने पर पुलिस अधीक्षक सोमेन वर्मा भी मौके पर पहुंचे। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar
Verified by MonsterInsights