अपराधराष्ट्रीय समाचार

मोस्ट वांटेड इनामी बदमाश गिरफ्तार, हत्या व अपहरण समेत…

मोस्ट वांटेड इनामी बदमाश गिरफ्तार, हत्या व अपहरण समेत… वहीं सीनियर एसपी ने बताया कि उक्त मामले में एक और आरोपी को शुभम कुमार पटना के बिहटा में छापेमारी कर गिरफ्तार किया गया था। उस वक्त से ही तीसरा आरोपी अमित कुमार फरार चल रहा था। जिसे आज धर-दबोचा गया।

गया। गिरफ्तार अमित कुमार नवादा जिले के रोह थाना अंतर्गत सुन्दरा गांव का निवासी है। उस पर हत्या, अपहरण और रंगदारी समेत अन्य गंभीर मामले दर्ज हैं। अपराधिक इतिहास को देखते हुए उस पर 50 हजार रुपये का इनाम घोषित हुआ था। इसकी जानकारी बुधवा को गया के सीनियर एसपी आशीष कुमार ने दी। इस संबंध में एसपी ने बताया कि पकड़े गए इनामी की पुलिस को बीते सात से तलाश थी। उन्होंने बताया कि हत्या, अपहरण और रंगदारी समेत अन्य गंभीर कांडों में वांछित अपराधी अमित कुमार की गिरफ्तारी के लिए विशेष टीम गठित कर लगातार छापेमारी चल रही थी।

वांछित अपराधी अमित कुमार को पकड़ने के लिए गया पुलिस की विशेष टीम द्वारा 200 से अधिक सीसीटीवी और 12 सौ मोबाइल नंबरों की अवलोकन किया गया। इस दौरान गया पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि वह गया रेलवे स्टेशन से ट्रेन पकड़कर बाहर भागने के फिराक में है। जिसके बाद टीम ने गया रेलवे स्टेशन परिसर में छापेमारी कर इनामी को धर दबोचा। इस संबंध में सीनियर एसपी आशीष भारती ने बताया कि शेरघाटी थाना क्षेत्र के रतनपुर गांव के रहने वाले मो. जावेद खान ने 10 दिसंबर 2023 को अपहरण का मामला दर्ज कराया था। उन्होंने बताया था कि 9 दिसंबर 2023 को बेटा कामरान खान बाइक से गया शहर में स्थित मिर्जा गालिब कॉलेज गया था। शाम के बाद कामरान का मोबाइल बंद हो गया।

10 दिसंबर को अनजान नंबर से बेटे की अपहरण की बात कर 30 लाख रुपए फिरौती की मांग की गई। फिरौती नहीं देने पर जान मारने की धमकी भी दी थी। उसके बाद पुलिस छानबीन में जुट गई। लोकेशन के आधार पर विशेष टीम ने अपराध में शामिल अपराधी शिवम कुमार को पटना जिले के दिनकर गोलबंर के पास छापेमारी कर शिवम कुमार को गिरफ्तार लिया गया था। गिरफ्तार आरोपी जहानाबाद जिले के घोषी थाना अंतर्गत टेहटा गांव के रहने वाला है। इसके निशानदेही पर जहानाबाद के घोषी थाना क्षेत्र धनधरा गावं के समीप से अपहृत कामरान खान का मोबाइल, घड़ी और डैडी गांव के समीप पुल के नीचे से अपह़ृत कामरान का शव बरामद किया गया।

उर्वशी हैदराबाद में अस्पताल में भर्ती, NBK 109 के सेट पर हुआ हिप फ्रैक्चर

वहीं सीनियर एसपी ने बताया कि उक्त मामले में एक और आरोपी को शुभम कुमार पटना के बिहटा में छापेमारी कर गिरफ्तार किया गया था। उस वक्त से ही तीसरा आरोपी अमित कुमार फरार चल रहा था। जिसे आज धर-दबोचा गया। उन्होंने बताया कि कामरान खान की गया बाल सुधार गृह में अमित कुमार और शुभम कुमार से दोस्ती हुई थी। इस दौरान कामरान ने अपने आप को अमीर बताया था। बाल सुधार गृह से बाहर निकलने के बाद आरोपी अमित कुमार ने अन्य साथियों के साथ मिलकर कामरान खान का अपहरण कर लिया।


मोस्ट वांटेड इनामी बदमाश गिरफ्तार, हत्या व अपहरण समेत... वहीं सीनियर एसपी ने बताया कि उक्त मामले में एक और आरोपी को शुभम कुमार पटना के बिहटा में छापेमारी कर गिरफ्तार किया गया था। उस वक्त से ही तीसरा आरोपी अमित कुमार फरार चल रहा था। जिसे आज धर-दबोचा गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar
Verified by MonsterInsights