राष्ट्रीय समाचार

एक ही लड़की से इश्क कर बैठे दो सगे भाई, शौक पूरा करने के लिए…

एक ही लड़की से इश्क कर बैठे दो सगे भाई, शौक पूरा करने के लिए करने लगे चोरी… थाना प्रभारी हस्तिनापुर राजकुमार राजावत के नेतृत्व में पुलिस की एक टीम को थाना क्षेत्र में हुई चोरी की घटना के आरोपियों की धरपकड़ के लिए लगाया गया। पुलिस टीम ने विवेचना में आए तकनीकी साक्ष्य के आधार पर संदेहियों की चिन्हित किया गया।

ग्वालियर। गर्लफ्रेंड के मेकअप, कपड़े और महंगे शौक इसे पूरा करना दो सगे भाइयों को भारी पड़ा गया। मामला ग्वालियर का है, जहां पुलिस ने दो सगे भाइयों को चोरी के आरोप में गिरफ्तार किया है। ये दोनों एक लड़की से प्यार करते थे और उसके महंगे शौक पूरा करने के लिए चोरी करते थे।

बता दें कि हस्तिनापुर पुलिस ने मेहगांव जिला भिंड के रहने वाले दो सगे भाइयों को हिरासत में लिया है। इन दोनों शातिर नकबजन भाइयों से चोरी का खुलासा किया गया है। पुलिस ने उनके पास से 2.75 लाख रुपए का माल बरामद किया है। इनमे बड़े भाई को स्मैक व छोटे भाई को दारू की लत थी। दोनों रात को नशा करते फिर चोरी करते थे। इतना ही नहीं दोनों महंगे फोन व नगदी चोरी किया करते थे।

एसडीओपी संतोष पटेल ने बताया कि 31 अगस्त को थाना हस्तिनापुर में फरियादी मुनेश बजरंग कॉलोनी डबका निवासी ने नगदी 16000 रुपए, सोने-चांदी के जेवरात और तीन मोबाइल चोरी होने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। उसी दिन रात में ही थाना उटीला के ग्राम सौंसा में बबलू यादव के मकान से भी ताला तोड़कर एक मोबाइल व नगदी चोरी करने की रिपोर्ट की गई थी।चोरी और नकबजनी की घटनाओं के खुलासे के लिए पुलिस ने मुखबिर तंत्र को सक्रिय किया।

थाना प्रभारी हस्तिनापुर राजकुमार राजावत के नेतृत्व में पुलिस की एक टीम को थाना क्षेत्र में हुई चोरी की घटना के आरोपियों की धरपकड़ के लिए लगाया गया। पुलिस टीम ने विवेचना में आए तकनीकी साक्ष्य के आधार पर संदेहियों की चिन्हित किया गया। थाना प्रभारी हस्तिनापुर ने मुखबिर सूचना व साइबर सेल की मदद से मेहगांव जिला भिंड के रहने वाले दो सगे भाईयों रवि धानुक एवं विशाल धानुक को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उन्होंने थाना हस्तिनापुर की एक चोरी और थाना उटीला की दो चोरी की वारदात करना स्वीकार किया।

Rudrapur : ऑनलाइन ट्रेडिंग के नाम पर 53 लाख ठगे, दो आरोपी गिरफ्तार


एक ही लड़की से इश्क कर बैठे दो सगे भाई, शौक पूरा करने के लिए करने लगे चोरी... थाना प्रभारी हस्तिनापुर राजकुमार राजावत के नेतृत्व में पुलिस की एक टीम को थाना क्षेत्र में हुई चोरी की घटना के आरोपियों की धरपकड़ के लिए लगाया गया। पुलिस टीम ने विवेचना में आए तकनीकी साक्ष्य के आधार पर संदेहियों की चिन्हित किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar
Verified by MonsterInsights