अपराधराष्ट्रीय समाचार

पिता ने डेढ़ महीने की बेटी को पटककर मार डाला; बच्ची के रोने पर…

पिता ने डेढ़ महीने की बेटी को पटककर मार डाला; बच्ची के रोने पर उतारा गुस्सा, गिरफ्तार… रोसड़ा के अपर थाना अध्यक्ष आफताब आलम ने बताया कि देव कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया है और अमृता कुमारी के बयान पर उसके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की जा रही है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है और आगे की जांच जारी है।

समस्तीपुर। समस्तीपुर जिले के रोसड़ा थानाक्षेत्र के लालपुर गांव में रविवार रात एक दिल दहला देने वाली घटना घटी। यहां के निवासी देव कुमार ने अपनी डेढ़ महीने की बच्ची मुन्नी कुमारी की जमीन पर पटककर हत्या कर दी। मृत बच्ची बेगूसराय जिले के बछवाड़ा थानाक्षेत्र के राजापुर निवासी देव कुमार की बेटी थी।

घटना को लेकर मृतक बच्ची के नाना कालेश्वर पासवान ने बताया कि उनकी बेटी अमृता की शादी देव कुमार से डेढ़ साल पहले हुई थी। रक्षा बंधन के दौरान देव कुमार अपने ससुराल आया था और तब से यहीं रह रहा था। रविवार रात को अमृता खाना लाने के लिए घर के अंदर गई थी। इस बीच देव कुमार अपनी बेटी को लेकर नाराज हो गया और उसे जमीन पर पटक दिया, जिससे बच्ची की मौत हो गई।

जब अमृता खाना लेकर बाहर आई तो उसने अपनी बच्ची को जमीन पर तड़पते देखा और उसे तुरंत अस्पताल ले जाने का प्रयास किया। लेकिन रास्ते में ही बच्ची की मौत हो गई। घटना की सूचना मिलने पर ग्रामीणों ने देव कुमार को पकड़ लिया और पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर देव कुमार को गिरफ्तार कर लिया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

रोसड़ा के अपर थाना अध्यक्ष आफताब आलम ने बताया कि देव कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया है और अमृता कुमारी के बयान पर उसके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की जा रही है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है और आगे की जांच जारी है।

एक ही लड़की से इश्क कर बैठे दो सगे भाई, शौक पूरा करने के लिए…


पिता ने डेढ़ महीने की बेटी को पटककर मार डाला; बच्ची के रोने पर उतारा गुस्सा, गिरफ्तार... रोसड़ा के अपर थाना अध्यक्ष आफताब आलम ने बताया कि देव कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया है और अमृता कुमारी के बयान पर उसके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की जा रही है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है और आगे की जांच जारी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar
Verified by MonsterInsights