मनोरंजन

35 की उम्र में टू-पीस पहन बेबाक हुईं इलियाना डिक्रूज

नई दिल्ली। एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज (Ileana D’cruz) पिछले कुछ समय कम ही फिल्मों के कारण चर्चा में हैं. हालांकि, इसके बावजूद वह लगातार सुर्खियों में छाई रहती हैं, जिसका एक खास कारण इलियाना की बोल्डनेस है.

अक्सर वह फैंस के साथ अपना नया लुक शेयर करती रहती हैं. इस बार इलियाना ने अपने हॉट लुक से सभी के होश उड़ा दिए हैं. इलियाना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. ऐसे में अब उन्होंने लेटेस्ट पोस्ट में अपना बिकिनी लुक शेयर किया है. इस फोटो में एक्ट्रेस को मल्टीकलर की बिकिनी पहने देखा जा रहा है. यहां उन्होंने सनग्लासेस पहने हुए हैं और नो-मेकअप लुक में सेल्फी क्लिक कर रही हैं.

इस फोटो में सभी की नजरें एक्ट्रेस के कर्वी फिगर पर टिक गई हैं. इलियाना इस लुक में बेहद हॉट दिख रही हैं. फैंस ने उन्हें हॉट और स्टनिंग बताते हुए कई कमेंट्स किए हैं. वहीं, लोग उनके इस सिजलिंग लुक को देख काफी हैरान भी हैं. कुछ ही घंटों में इलियाना की फोटोज तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी हैं.

इलियाना के वर्क फ्रंट पर नजर डालें तो काफी समय से वह अपकमिंग फिल्म ‘अनफेयर एंड लवली’ को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. इस फिल्म में उन्हें रणदीप हुड्डा के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए देखा जाएगा. इसके बाद एक्ट्रेस शीर्षा गुहा के निर्देशन में बनने वाली अनटाइल्टड फिल्म में भी नजर आने वाली हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar
Verified by MonsterInsights