एंड्रियानी ने की थी ब्रेकअप पर बात, अरबाज को नहीं आई रास | Devbhoomi Samachar

एंड्रियानी ने की थी ब्रेकअप पर बात, अरबाज को नहीं आई रास

अरबाज और जियोर्जिया ने साल 2018 में एक दूसरे को डेट किया। 2023 में अभिनेता की दूसरी शादी की अफवाहें आने के बाद जियोर्जिया और उनके ब्रेकअप की खबरें सामने आयी। अरबाज की शादी के कुछ दिन पहले जियोर्जिया ने कई इंटरव्यू दिए, जिनमें उन्होंने खुलासा किया कि उन्होंने अभिनेता के साथ ब्रेकअप कर लिया है।

अभिनेता अरबाज खान अपनी शादीशुदा जिंदगी का लुफ्त उठा रहे हैं। उन्होंने पिछले साल दिसंबर में मेकअप आर्टिस्ट शूरा खान के साथ निकाह रचाया था। अभिनेता की दूसरी शादी के दौरान उनकी एक्स गर्लफ्रेंड जियोर्जिया एंड्रियानी ने कुछ इंटरव्यू दिए थे, जो काफी वायरल हुए थे। अब अरबाज ने अपनी एक्स के इन इंटरव्यू की टाइमिंग पर सवाल उठाते हुए इन्हें अनुचित बताया है। इसी के साथ अभिनेता ने जियोर्जिया के साथ अपने रिश्ते के बारे में कई खुलासे किए।

इंडियन एक्सप्रेस को दिए एक इंटरव्यू में अरबाज खान ने कहा, ‘मैं जानता हूं कि हाल के कुछ इंटरव्यू में से यह अहसास होता है कि अंत तक चीजें सही थीं, जो सच नहीं है। यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि मुझे यहां बैठना पड़ा और इस तरह का स्पष्टीकरण देना पड़ा।’ अभिनेता ने आगे खुलासा किया कि शूरा के साथ शादी करने से लगभग डेढ़ साल पहले जियोर्जिया एंड्रियानी के साथ उनका ब्रेकअप हो गया था।

अरबाज ने कहा, ‘मेरा पिछला रिश्ता शूरा से मिलने से लगभग डेढ़ साल पहले ही खत्म हो गया था। उसके साथ मेरा एक साल का डेटिंग पीरियड रहा। उन इंटरव्यू में कोई समयसीमा नहीं दी गई थी और ऐसे साक्षात्कार लोगों को यह विश्वास दिलाते हैं कि ‘ओह, मैं इससे वहां पहुंच गया’ लेकिन यह सच नहीं है। शूरा से मिलने तक मैं लगभग डेढ़ साल तक किसी को डेट नहीं कर रहा था। यही हकीकत है।’

अरबाज और जियोर्जिया ने साल 2018 में एक दूसरे को डेट किया। 2023 में अभिनेता की दूसरी शादी की अफवाहें आने के बाद जियोर्जिया और उनके ब्रेकअप की खबरें सामने आयी। अरबाज की शादी के कुछ दिन पहले जियोर्जिया ने कई इंटरव्यू दिए, जिनमें उन्होंने खुलासा किया कि उन्होंने अभिनेता के साथ ब्रेकअप कर लिया है। अभिनेत्री ने कहा था कि उन्होंने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला किया है और वह उसके लिए ‘हमेशा भावनाएं’ रखेंगी।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar
Verified by MonsterInsights