मनोरंजनराष्ट्रीय समाचार

भगवान राम और सीता का मजाक उड़ाने वाले Munawar Faruqui जीतेंगे Bigg Boss 17

उनकी कॉमेडी का विषय हिंदुओं के भगवान श्रीराम और माता सीता हैं। वो इस वीडियो में भगवान श्रीराम और माता सीता के वनवास के वक्त का जिक्र करते हुए मजाक उड़ाते नजर आ रहे हैं। वहीं, मुनव्वर ने माधुरी दीक्षित के गाने ‘मेरा पिया घर आया ओ राम जी’ को भी भगवान श्रीराम और माता सीता से जोड़कर उनका मजाक मनाया।

बिग बॉस 17 अब अपनी मंजिल तक पहुंचने से बस चंद कदमों की दूरी पर है। ऐसे में खुद को फिनाले तक बनाए रखने के लिए कंटेस्टेंट के बीच काफी तगड़ी टक्कर देखने को मिल रही है। बीते दिनों डबल एविक्शन में ईशा मालवीय और आयशा खान के आउट होने के बाद शो को उसके 6 फाइनलिस्ट मिल चुके हैं।

अब इन 6 कंटेस्टेंट के बीच कांटे की टक्कर होगी, जिसमें से ज्यादातर लोग मुनव्वर फारुकी और अंकिता लोखंडे के विनर बनने को लेकर कयास लगा रहे हैं। ऐसे में फिनाले से पहले मुनव्वर का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह भगवान श्रीराम और माता सीता का मजाक बनाते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को देखकर सोशल मीडिया पर फैंस काफी नाराज नजर आ रहे हैं।

इसे भी पढ़ें- हैवानियत: 6 साल की मासूम से दरिंदगी, वीडियो बनाते रहे लोग

मुनव्वर फारुकी का एक थ्रोबैक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में मुनव्वर स्टैंडप कॉमेडी करते नजर आ रहे हैं, लेकिन उनकी कॉमेडी का विषय हिंदुओं के भगवान श्रीराम और माता सीता हैं। वो इस वीडियो में भगवान श्रीराम और माता सीता के वनवास के वक्त का जिक्र करते हुए मजाक उड़ाते नजर आ रहे हैं।

वहीं, मुनव्वर ने माधुरी दीक्षित के गाने ‘मेरा पिया घर आया ओ राम जी’ को भी भगवान श्रीराम और माता सीता से जोड़कर उनका मजाक मनाया। मुनव्वर के इस वीडियो पर उस वक्त कॉमेडियन और एक्टर राजू श्रीवास्तव ने भी नाराजगी जताई थी। उन्होंने कहा था कि हिंदुओं की आदत है सबको माफ कर देने की। ये लोग किसी और धर्म का मजाक क्यों नहीं बनाते।

इसे भी पढ़ें- प्रेमी ने दोस्तों के साथ मिलकर प्रेमिका की हत्या के बाद किया दुष्कर्म

मुनव्वर फारुकी के इस वीडियो के वायरल होते ही सोशल मीडिया पर बवाल मच गया है। लोग मुनव्वर को जमकर ट्रोल करते नजर आ रहे हैं। वहीं, अब सोशल मीडिया पर अभिषेक कुमार को विनर बनाने की बात कही जा रही है। यूजर्स कमेंट कर मुनव्वर को वोट ना देने और अभिषेक को सपोर्ट करने की बात लिख रहे हैं। क्या अब इस वीडियो के सामने आने के बाद मुनव्वर के लिए मुश्किलें खड़ी हो जाएंगे ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा।

इसे भी पढ़ें- राम पर अभद्र टिप्पणी करने वाले युवक के खिलाफ मुकदमा

⇓⇓⇓ देखें मुनव्वर का वीडियो ⇓⇓⇓


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar
Verified by MonsterInsights