_____

Government Advertisement

_____

Government Advertisement

_____

अपराध

हैवानियत: 6 साल की मासूम से दरिंदगी, वीडियो बनाते रहे लोग

हैवानियत: 6 साल की मासूम से दरिंदगी, वीडियो बनाते रहे लोग, एसपी ने बताया कि आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस की तीन टीम गठित की गई हैं। आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। सीएमओ डॉ. रोहताश कुमार का कहना है कि घटना की जानकारी हुई है।

हरदोई। उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले से शर्मसार करने वाली खबर सामने आई है। यहां एक युवक ने हेल्थ एंड वेलनेस सेंटर में मासूम से दुष्कर्म किया। चीख-पुकार सुनकर मौके पर पहुंचे लोग मासूम बच्ची की वीडियो बनाते रहे, लेकिन आरोपी को पकड़ने की जहमत नहीं उठाई। आरोपी युवक मौका पाकर फरार हो गया।

जानकारी के अनुसार, हरदोई के सांडी थाना इलाके के एक गांव में अस्पताल परिसर में लगे हैंडपंप से पानी पीने गई छह साल की मासूम को गांव का 35 साल का युवक उठा ले गया। पास स्थित हेल्थ एंड वेलनेस सेंटर के एक कमरे में ले जाकर बच्ची से दुष्कर्म किया।

नाबालिग बच्ची का अपहरण, कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन

चीख पुकार पर पहुंचे लोग आरोपी को पकड़ने के बजाय मासूम का वीडियो बनाते रहे। इस बीच आरोपी मौके से भाग निकला। बच्ची को जिला महिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। सांडी थाना इलाके के एक गांव निवासी छह वर्षीय बच्ची आंगनबाड़ी स्कूल में पढ़ती है।

मामले की रिपोर्ट दर्ज कर वारदात को अंजाम देने वाले को पकड़ने के लिए पुलिस की तीन टीमें गठित की गई हैं। आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। -केसी गोस्वामी, एसपी

शुक्रवार दोपहर तीन बजे स्कूल के बाद बच्ची गांव में ही बने मंडी के चबूतरे पर खेल रही थी। इसी दौरान प्यास लगने पर पास ही स्थित अस्पताल के परिसर में पानी पीने चली गई। यहीं उसके पीछे-पीछे गांव निवासी 35 वर्षीय विनोद बाबा पहुंच गया। बच्ची को उठाकर अस्पताल के पास बने हेल्थ एंड वेलनेस सेंटर के एक कमरे में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया।



बच्ची ने शोर मचाया तो परिसर के दूसरे कमरे में मौजूद लोग मौके पर पहुंचे। लोग आरोपी को पकड़ने के बजाय बच्ची का वीडियो बनाने लगे। इसी बीच आरोपी भाग निकला। कुछ लोगों ने घटना की जानकारी बच्ची के परिजनों को दी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और बच्ची को सीएचसी ले गई।



प्रेमिका से मिलने घर गया था प्रेमी, सड़क किनारे पड़ा मिला शव

घटना की जानकारी हुई है। संबंधित एमओआईसी से रिपोर्ट तलब की जाएगी और जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। -डॉ. रोहताश कुमार, सीएमओ

 



सीएचसी से उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। बच्ची को जिला महिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बच्ची के पिता की तहरीर पर विनोद बाबा के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है। घटनास्थल पर एसपी केसी गोस्वामी, सीओ बिलग्राम सतेंद्र सिंह भी मौके पर पहुंचे।



एसपी ने बताया कि आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस की तीन टीम गठित की गई हैं। आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। सीएमओ डॉ. रोहताश कुमार का कहना है कि घटना की जानकारी हुई है। संबंधित एमओआईसी से रिपोर्ट तलब की जाएगी और जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।



शर्मनाक घटना को लेकर उठ रहे ये सवाल

  1. वारदात के वक्त कहां थे हेल्थ एंड वेलनेस सेंटर के कर्मचारी
  2. कर्मचारियों की अनुपस्थिति के बावजूद कैसे खुला था सेंटर
  3. आपराधिक प्रवृत्ति के व्यक्ति का कैसे था अस्पताल में आना-जाना
  4. घटना का वीडियो बनाने वाले अन्य लोग क्यों मौजूद थे
  5. वारदात के समय मौजूद लोगों ने पुलिस को क्यों सूचना नहीं दी

👉 देवभूमि समाचार में इंटरनेट के माध्यम से पत्रकार और लेखकों की लेखनी को समाचार के रूप में जनता के सामने प्रकाशित एवं प्रसारित किया जा रहा है। अपने शब्दों में देवभूमि समाचार से संबंधित अपनी टिप्पणी दें एवं 1, 2, 3, 4, 5 स्टार से रैंकिंग करें।

हैवानियत: 6 साल की मासूम से दरिंदगी, वीडियो बनाते रहे लोग, एसपी ने बताया कि आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस की तीन टीम गठित की गई हैं। आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। सीएमओ डॉ. रोहताश कुमार का कहना है कि घटना की जानकारी हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar
Verified by MonsterInsights