अपराध

प्रेमी ने बच्चों के सामने रेत दिया नरगिस का गला, दरिंदे को मिली सजा

प्रेमी ने बच्चों के सामने रेत दिया नरगिस का गला, दरिंदे को मिली सजा… हत्या के समय नरगिस अपने पांच बच्चों के साथ घर पर थी. नरगिस के भाई आमिश ने जावेद के खिलाफ हत्या और आर्म्स एक्ट के तहत शिकायत दर्ज कराई थी. पुलिस ने जावेद को मौके से गिरफ्तार किया था. पुलिस के मुताबिक जावेद नर्गिस को अपने साथ रखना चाहता था.

30 दिसम्बर 2020 को हुए बहुचर्चित ब्यूटीशियन नरगिस हत्याकांड मामले में न्यायालय ने फैसला सुना दिया है. जिसमें कातिल प्रेमी ऑटो चालक जावेद को उम्र कैद की सजा हुई है. 5 बच्चों की मां नरगिस का पति दिल्ली में बिजनेस करता था. नरगिस शौहर के होते हुए जावेद से इश्क करती थी. लेकिन तीसरे प्रेमी सोनू से शादी करना चाहती थी. इस बात का पता चलने पर जावेद ने 5 बच्चो की आंखों के सामने नरगिस का गला काटकर उसे मौते के घाट उतार दिया.

बच्चो की गवाही पर कातिल जावेद को सजा हो गई है. जावेद ने पुलिस से कहा था कि ‘मैं भी मरना चाहता हूं.. नरगिस धोकेबाज निकली. मेरा उसका एनकाउंटर कर दिया. इसके बाद मुझे जीने की जरा भी चाह नहीं है. मेरा ख्वाब नरगिस थी. बता दें कि 30 दिसंबर 2020 को ऑटो चालक कोतवाली के पडियान निवासी जावेद ने ब्रह्मपुरी हरिनगर में रहने वाली ब्यूटीशियन नरगिस की घर में घुसकर गला काटकर हत्या कर दी थी.

हत्या के समय नरगिस अपने पांच बच्चों के साथ घर पर थी. नरगिस के भाई आमिश ने जावेद के खिलाफ हत्या और आर्म्स एक्ट के तहत शिकायत दर्ज कराई थी. पुलिस ने जावेद को मौके से गिरफ्तार किया था. पुलिस के मुताबिक जावेद नर्गिस को अपने साथ रखना चाहता था. लेकिन नरगिस ने उसके साथ रहने से इंकार कर दिया था.

मामले में मृतिका के 10 साल के बेटे ने अपनी गवाही में बताया कि वारदात वाले दिन सुबह 9 बजे वो और उसका छोटा भाई अनीश, अर्थ, अब्दुल्ला और छोटी बहन हिब्जा और मां नरगिस घर पर थे. उसके पापा काम पर गए हुए थे. घर का दरवाजा खुला था. इस दौरान जावेद आया और दरवाजे का ताला लगाकर बंद कर दिया. वो मां से कहने लगा कि मेरे साथ चल. मां ने साथ जाने से मना कर दिया. जावेद ने हमें डांटकर ऊपर छत पर भेज दिया. मां के चीख सुनकर बच्चे नीचे आए तो जावेद ने नरगिस के बाल पकड़ रखे थे और उसकी गर्दन काट रहा था.

बच्चों ने छत पर पहुंचकर शोर मचाया तो पड़ोस के लोग आए गए. लोगों ने भीतर घुसकर जावेद को कमरे में बंद कर दिया. इसके बाद बच्चों के मामा आमिश और आदिल आ गए. शाहफैसल के अलावा उसके दो छोटे भाइयों की भी गवाही हुई.

ब्वॉयफ्रेंड ने दो दोस्तों के साथ मिलकर गर्लफ्रेंड के साथ किया दुष्कर्म


प्रेमी ने बच्चों के सामने रेत दिया नरगिस का गला, दरिंदे को मिली सजा... हत्या के समय नरगिस अपने पांच बच्चों के साथ घर पर थी. नरगिस के भाई आमिश ने जावेद के खिलाफ हत्या और आर्म्स एक्ट के तहत शिकायत दर्ज कराई थी. पुलिस ने जावेद को मौके से गिरफ्तार किया था. पुलिस के मुताबिक जावेद नर्गिस को अपने साथ रखना चाहता था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar
Verified by MonsterInsights