मनोरंजनराष्ट्रीय समाचार

गोरी नागौरी ने कड़कड़ाती ठंड में मचाई धूम

हरियाणवी दुनिया में नाम रोशन करने वाली क्वीन गिरी नागोरी के अदाओं ने हर किसी को सोचने पर मजबूर कर दिया है, जिनकी चाहत में हर कोई दीवाना हो रहा है। गोरी नागोरी की हॉट अदाओं से बुजुर्गों को भी जवानी की याद ताजगी मिल रही है।

हरियाणवी जगत में एक ऐसी डांसर और सिंगर की बात हो रही है, जो हर किसी के दिलों पर राज कर रही हैं। जब वे महफिल में अपनी ठुमके दिखाती हैं, तो बूढ़े और जवान दोनों ही पागल हो जाते हैं। युवाओं और बुजुर्गों दोनों को उनसे बहुत प्यार मिलता है। इससे ही आप यह समझ सकते हैं कि जब वे मंच पर आती हैं, तो वहां नोटों की बारिश होने लगती है।

इसे भी पढ़ें – भगवान राम और सीता का मजाक उड़ाने वाले Munawar Faruqui जीतेंगे Bigg Boss 17

शायद आप सोच रहे होंगे कि कौन है वह डांसर। हम सपना चौधरी, सुनीता बेबी और रचना तिवारी की बात नहीं कर रहे हैं, बल्कि वह गोरी नागोरी हैं । वे हैं युवा दिलों की धड़कन, जिनके मंच पर आते ही लोगों की भीड़ बेकाबू हो जाती है। उनकी लोकप्रियता इतनी है कि वे बॉलीवुड सिलेब्स को टक्कर देती हैं।

उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है, जहां वे बिना किसी चिंता के खुद को प्रदर्शित कर रही हैं। आपने उनके यूट्यूब वीडियो देख लिया , तो आप वाकई उनके दीवाने हो जाएंगे, जिनकी लोकप्रियता किसी से कम नहीं है। वे अपनी सेक्सी अदाओं से हर किसी को सोचने पर मजबूर कर रही हैं। गोरी नागोरी टाइट सूट में बहुत धमाल मचा रही हैं।

हरियाणवी दुनिया में नाम रोशन करने वाली क्वीन गिरी नागोरी के अदाओं ने हर किसी को सोचने पर मजबूर कर दिया है, जिनकी चाहत में हर कोई दीवाना हो रहा है। गोरी नागोरी की हॉट अदाओं से बुजुर्गों को भी जवानी की याद ताजगी मिल रही है। अगर आपने उनके यूट्यूब वीडियो नहीं देखे हैं, तो आपने सचमुच कुछ नहीं देखा।



इसे भी पढ़ें – बाथरूम में नहाने के लिए घुसी विवाहिता नहीं निकली बाहर, गेट तोड़ा तो…



सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो को अब तक एक बार नहीं बल्कि लाखों बार देखा जा चुका है, जहां फैंस तरह तरह के कमेंट कर हौसला अफजाई कर रहे हैं। आप देख सकते हैं की गोरी नागोरी के साथ लोगों की भीड़ भी पागल होकर ठुमके लगा रही है। इस वीडियो को अब तक लाखों बार देखा जा चुका है, जहां हर किसी का दिल दीवाना हो रहा है।



इसे भी पढ़ें – राम पर अभद्र टिप्पणी करने वाले युवक के खिलाफ मुकदमा

सीएम फ्लांइग ने पकड़ा नकली पतंजलि देसी घी व अन्य सामान


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar
Verified by MonsterInsights