अपराधउत्तर प्रदेश

थाने के अंदर से बाइक चुरा ले गए चोर; पुलिस नाकाम

थाने के अंदर से बाइक चुरा ले गए चोर; पुलिस नाकाम… बता दें कि पुलिस वाहन चोरी कि घटनाओं में तत्परता नहीं दिखा रही है। जिससे बेखौफ चोर पुलिस को खुली चुनौती देते हुए वाहन चोरी कि घटना को अंजाम दे रहे हैं। वाहन चोरी की घटनाओं में जहां आमजन परेशान है। 

अलवर। ताजा मामला साइबर थाने का है। थाने के अंदर से चोर बेखौफ बाइक को चुरा कर ले गया। वहीं दूसरा मामला भी साइबर थाने के सामने का है, जहां चोर एक कार को चोरी करने का प्रयास करता नजर आता है, लेकिन प्रयास असफल हो जाता है। वहीं तीसरे मामले में चोर महज 5 सेकंड में बाइक का लॉक तोड़कर बाइक को चोरी कर फरार हो जाता है।

बता दें कि पुलिस वाहन चोरी कि घटनाओं में तत्परता नहीं दिखा रही है। जिससे बेखौफ चोर पुलिस को खुली चुनौती देते हुए वाहन चोरी कि घटना को अंजाम दे रहे हैं। वाहन चोरी की घटनाओं में जहां आमजन परेशान है। वहीं चोरों के हौसले लगातार बुलंद होते दिख रहे हैं।

रिटायर्ड दरोगा पर घर में घुसकर किशोरी से दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज


थाने के अंदर से बाइक चुरा ले गए चोर; पुलिस नाकाम... बता दें कि पुलिस वाहन चोरी कि घटनाओं में तत्परता नहीं दिखा रही है। जिससे बेखौफ चोर पुलिस को खुली चुनौती देते हुए वाहन चोरी कि घटना को अंजाम दे रहे हैं। वाहन चोरी की घटनाओं में जहां आमजन परेशान है। 

किशोरी से दुष्कर्म के दोषी को सात साल की कैद

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar
Verified by MonsterInsights