नए गाने में अक्षय कुमार बने शंभू भक्त, देखें वीडियो | Devbhoomi Samachar

नए गाने में अक्षय कुमार बने शंभू भक्त, देखें वीडियो

कुमार ने एक कट्टर शिव भक्त के रूप में अपने प्रशंसकों को आश्चर्यचकित कर दिया है। एमवी में अक्षय को पारंपरिक पोशाक पहने दिखाया गया है, जो एक शिवभक्त की भावना को बड़ी भक्ति के साथ दर्शाता है। वह पवित्र त्रिपुंड तिलक और प्रतीकात्मक टैटू पहनते हैं, जो सभी शिव के प्रति उनकी गहरी श्रद्धा को दर्शाते हैं। 

अक्षय कुमार अपनी कम महत्वपूर्ण प्रोफ़ाइल और कड़ी मेहनत वाले व्यक्तित्व के लिए प्रसिद्ध हैं। साल में लगभग 3-4 फिल्में रिलीज होने और स्वस्थ जीवनशैली अपनाने वाले इस अभिनेता को प्रशंसकों द्वारा उनकी कई प्रतिभाओं को सामने लाने के लिए पसंद किया जाता है। भगवान शिव के रूप में अभिनेता के हालिया प्रदर्शन को दर्शकों द्वारा काफी सराहा गया। फिल्म जिसमें पंकज त्रिपाठी और यामी गौतम भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में थे, अमित राय द्वारा लिखित और निर्देशित थी।

राय ने जनवरी 2024 में आयोजित 69वें फिल्मफेयर पुरस्कारों में सर्वश्रेष्ठ कहानी का पुरस्कार भी जीता। और अब अक्षय कुमार ‘शंभू’ नामक एक आध्यात्मिक गीत के साथ वापस आ गए हैं, जिसमें उन्होंने अपनी आवाज दी है। यह गाना हिंदू देवता भगवान शिव को समर्पित है और इसकी लंबाई 3 मिनट और 22 सेकंड है। गाने में सुधीर यदुवंशी और विक्रम मॉन्ट्रोज़ की आवाज़ भी है और गीत अभिनव शेखर द्वारा रचित हैं।

षटतिला एकादशी पर इस उपाय को करने से बनने लगते हैं सभी बिगड़े हुए काम

कुमार ने एक कट्टर शिव भक्त के रूप में अपने प्रशंसकों को आश्चर्यचकित कर दिया है। एमवी में अक्षय को पारंपरिक पोशाक पहने दिखाया गया है, जो एक शिवभक्त की भावना को बड़ी भक्ति के साथ दर्शाता है। वह पवित्र त्रिपुंड तिलक और प्रतीकात्मक टैटू पहनते हैं, जो सभी शिव के प्रति उनकी गहरी श्रद्धा को दर्शाते हैं। पोस्टर में लहराती हुई जटाएं, रुद्राक्ष की माला, एक नाक की अंगूठी और हाथ में त्रिशूल के साथ दिव्य माहौल को दर्शाया गया है, जो शिव पूजा में एक महत्वपूर्ण प्रतीक है।

कुमार के नवीनतम गीत रिलीज को लेकर प्रशंसक बहुत उत्साहित हैं और इंस्टाग्राम पर एक उपयोगकर्ता ने कुमार और उनके प्रदर्शन की प्रशंसा करते हुए लिखा, ‘आपसे बेहतर शिव का किरदार कोई नहीं निभा सकता।’ कई प्रशंसकों ने अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित कुमार और टाइगर श्रॉफ की ईद 2024 रिलीज ‘बड़े मियां छोटे मियां’ के लिए भी अपनी प्रत्याशा व्यक्त की।

श्रेष्ठ साहित्य सृजन भी एक कला


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar
Verified by MonsterInsights