अपराधउत्तर प्रदेश

व्हाट्सएप पर मिली धमकी : 2 दिन में 5 लाख चाहिए, एक मर्डर हो गया दूसरा तेरा होगा

यह मैसेज आते ही व्यापारी के होश उड़ गए। रात करीब 11 बजे सराफा व्यापारी मौत के मामले में डीएम मृदुल चौधरी व एसपी अपर्णा गुप्ता मृतक के घर पहुंचे। यहां लोहा व्यापारी महेंद्र ने पूरा मामला बताया। तब एसपी ने मैसेज आने वाले मोबाइल नंबर को सर्विलांस में लगवाते हुए जांच के आदेश दिए।

महोबा। महोबा जिले में कस्बा पनवाड़ी में सराफा व्यापारी को गोली मारकर लाखों की नकदी व जेवरात लूटने की घटना के बाद कस्बे के एक और व्यापारी को धमकी मिली है। अज्ञात नंबर से लोहा व्यापारी को व्हाट्सएप पर मैसेज भेजा गया। इसमें दो दिन के अंदर पांच लाख रुपये देने की मांग की गई। इसमें लिखा है पनवाड़ी में एक मर्डर हो गया है दूसरा तेरा होगा। इस धमकी से व्यापारी दहशतजदा है।

इसे भी पढ़ें- प्रेमिका की मां और भाई को बेरहमी से मार डाला

मैसेज और व्हाट्सएप कॉल के बाद प्रशासन ने व्यापारी की सुरक्षा में पुलिसकर्मी तैनात किया है।  कस्बा पनवाड़ी के सुभाषनगर निवासी महेंद्र राजपूत लोहा व्यापारी हैं। वह सरिया, गेट, फाटक, सीमेंट का कारोबार करते हैं। रविवार की रात करीब साढ़े नौ बजे उनके व्हाट्सएप नंबर पर मैसेज आया। इसमें मैसेज करने वाले व्यक्ति ने लिखा कि महेंद्र भाई तेरे से पांच लाख रुपये चाहिए, देगा की नहीं सोच लेना, क्योंकि अगर न दिए तो तेरी जान भी जा सकती है।

एक मर्डर हो गया है, तुम्हारे पनवाड़ी में…दूसरा शायद तेरा होगा। सोच ले दो दिन का टाइम है। यह मैसेज आते ही व्यापारी के होश उड़ गए। रात करीब 11 बजे सराफा व्यापारी मौत के मामले में डीएम मृदुल चौधरी व एसपी अपर्णा गुप्ता मृतक के घर पहुंचे। यहां लोहा व्यापारी महेंद्र ने पूरा मामला बताया। तब एसपी ने मैसेज आने वाले मोबाइल नंबर को सर्विलांस में लगवाते हुए जांच के आदेश दिए। इसके बाद सोमवार की सुबह करीब साढ़े सात बजे दोबारा महेंद्र के मोबाइल पर वॉयस कॉल आई।

इसे भी पढ़ें- इंटरनेट पर अधूरा ज्ञान, मां पर किया शक, उतार दिया मौत के घाट

इसमें कॉल करने वाले व्यक्ति ने 30 जनवरी को मध्यप्रदेश के हरपालपुर आकर रुपये दे जाने अन्यथा हत्या कर शव घर भिजवा देने की धमकी दी। लगातार धमकी मिलने से व्यापारी और उसका पूरा परिवार सदमे में है। पीड़ित ने थाना पनवाड़ी में तहरीर देकर दोषी के खिलाफ कार्रवाई व जानमाल की सुरक्षा की गुहार लगाई है। थानाध्यक्ष अवधेश कुमार मिश्रा का कहना है कि मैसेज करने वाले व्यक्ति की लोकेशन ट्रेस की जा रही है। जल्द ही उसे गिरफ्तार किया जाएगा। व्यापारी की सुरक्षा बढ़ाई गई है।

तीन लड़कों ने 14 साल के किशोर से चटवाए जूते

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar
Verified by MonsterInsights